A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र Vastu Tips: बेडरूम में लगाएं इस तरह के तोते की तस्वीर, दाम्पत्य जीवन में बनी रहेगी मधुरता

Vastu Tips: बेडरूम में लगाएं इस तरह के तोते की तस्वीर, दाम्पत्य जीवन में बनी रहेगी मधुरता

वास्तु शास्त्र में आज आचार्य इंदु प्रकाश से जानिए कैसे तोते के चित्र के जरिये आप अपने रिश्तों में प्यार भर सकते हैं और अपने दाम्पत्य संबंधों को मजबूत बना सकते हैं।

Vastu Tips: बेडरूम में लगाएं इस तरह के तोते की तस्वीर, दाम्पत्य जीवन में बनी रहेगी मधुरता- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RYANLOUDERARTIST Vastu Tips: बेडरूम में लगाएं इस तरह के तोते की तस्वीर, दाम्पत्य जीवन में बनी रहेगी मधुरता

वास्तु शास्त्र में आज आचार्य इंदु प्रकाश से जानिए  कैसे तोते के चित्र के जरिये आप अपने रिश्तों में प्यार भर सकते हैं और अपने दाम्पत्य संबंधों को मजबूत बना सकते हैं। दो हरे तोते का प्यारा-सा जोड़ा प्रेम और आपसी समझ का प्रतीक होता है। अतः अगर आप भी अपने रिश्ते में प्यार भरना चाहते हैं या अपने दाम्पत्य संबंधों को मजबूत बनाना चाहते हैं, तो आपको अपने बेडरूम में एक प्यारा-सा तोते के जोड़े वाला चित्र लगाना चाहिए।

आप चाहें तो तोते का कोई शो पीस या मूर्ति भी लगा सकते हैं। इससे आपके रिश्ते में प्यार बना रहेगा और आपका दाम्पत्य संबंध पहले की अपेक्षा काफी मजबूत होगा। साथ ही आपको बता दूं कि दाम्पत्य संबंधों के अलावा तोते का चित्र लगाना व्यापारियों के लिये भी बहुत शुभ फलदायक है।

अगर आपके ऑफिस में या कारखाने की उत्तर दिशा में किसी तरह का वास्तु दोष है, तो उसके प्रभाव से छुटकारा पाने के लिये आपको वहां की उत्तर दिशा में एक हरे रंग के तोते का बड़ा-सा चित्र लगाना चाहिए। इससे आपको काफी फायदा होगा।

अन्य संबंधित खबरों के लिए करें क्लिक

Vastu Tips: घर की इस दिशा में लगाएं तोते की तस्वीर, मिलेगा शुभ फल

Vastu Tips: अगर बच्चों का पढ़ाई में नहीं लगता है मन तो घर में लगाएं तोते की तस्वीर, होंगे और भी फायदे

Vastu Tips: घर में इस दिशा में लगाएं विंड चाइम, हमेशा रहेगी बरकत

Vastu Tips: घर पर इस जगह लगाएं विंड चाइम, घर आएगी खुशहाली

Vastu Tips: घर की उत्तर-पूर्व दिशा में लगाएं इस रंग के पर्दे, हर काम में मिलेगी सफलता

Latest Lifestyle News