A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र 18 साल बाद राहु कर रहा है राशि परिवर्तन, इन राशियों के लिए होगा शुभ

18 साल बाद राहु कर रहा है राशि परिवर्तन, इन राशियों के लिए होगा शुभ

18 अगस्त को राहु राशि परिवर्तन कर रहा है। वह सिंह राशि से कर्क राशि में प्रवेश कर रहा है। सुबह 4 बजकर 47 मिनट पर वक्र गति से चलते हुए राहु कर्क राशि में और केतु मकर राशि में चले जायेंगे। जानिए आपकी राशि में क्या पड़ेगा प्रभाव..

horoscope- India TV Hindi Image Source : PTI horoscope

धर्म डेस्क: 18 अगस्त को राहु राशि परिवर्तन कर रहा है। वह सिंह राशि से कर्क राशि में प्रवेश कर रहा है। सुबह 4 बजकर 47 मिनट पर वक्र गति से चलते हुए राहु कर्क राशि में और केतु मकर राशि में चले जायेंगे लेकिन स्पष्ट राहु जन्मांग में 9 सितंबर की सुबह 4 बजकर 1 मिनट से आकलित होगा। ये परिवर्तन 18 महीने के लिए होगा। जो कि पूरे 18 साल बाद हुआ है। जानिए आपकी राशि में क्या प्रभाव पड़ेगा।   

मेष राशि
आपके लिए राहु केतु का यह परिवर्तन शुभ नहीं है। आपके विरोधी उग्र रूप अपनायेंगे। घर में भी कलह का वातावरण होगा। सफलता मिलने में देरी होगी। बुद्धि में अस्थिरता रहेगी। राहु की शांति के लिए गंगा नदी में स्नान करने से बचना चाहिए। घर पर ही 42 दिन तक रोज गंगाजल से नहाना चाहिए। बुधवार के दिन जल में सूखा धनियां प्रवाहित करना चाहिए, और चांदी के बर्तन में शहद भरकर घर में रखना चाहिए।

वृष राशि
लाभ और सफलता मिलेगी। जो लोग जॉब में हैं, उन्हें प्रमोशन और अथॉरिटी मिलेगी। विदेश यात्रा इस समय बहुत जरूरी होने पर ही करनी चाहिए। संतान का सुख बढ़ेगा। अच्छे फल सुनिश्चित करने के लिये दुर्गा देवी की उपासना करनी चाहिए और कान में हमेशा सोना पहनना चाहिए।

ये भी पढ़ें:

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News