A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र शनिवार: बन रहा है शुभ योग, इन राशियों के लिए कानूनी काम करने के लिए शुभ

शनिवार: बन रहा है शुभ योग, इन राशियों के लिए कानूनी काम करने के लिए शुभ

आज शनिवार होने के साथ-साथ यायीजयद योग लग रहा है। जो कि शाम 07 बजकर 36 मिनट से शुरु होकर अगले दिन दोपहर 03 बजकर 58 मिनट तक रहेगा। जिसका असर हर राशि के जातकों पर रहेगा। इस योग में कानून से संबंधी काम करना शुभ होगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहे

horoscope

मिथुन राशि
आज लगातार एक के बाद एक काम आपको घेरे रहेंगे। जैसे ही एक से फुरस्त मिलेगी, दूसरा काम अपने आप सामने आ जायेगा। पर आप बहुत जिम्मेदार हैं, अपना काम अच्छे से पूरा कर लेंगे। अगर किसी से थोड़ी-बहुत मदद लेनी पड़ें, तो ले सकते हैं। मांगने से कोई छोटा नहीं होता। चाहें आप कितने ही बिजी क्यों न हो, शाम को बच्चों को समय देना ना भूलें। चाहें तो आप उन्हें पार्क में घुमाने भी ले जा सकते हैं। बिजनेस संबंधी चिंताओं पर थोड़े विराम की आवश्यकता है। आज किसी भी काम की शुरुआत से पहले अपने ईष्ट देवता का नाम लेना ना भूलें।

कर्क राशि
आज आपकी सुबह का सितारा बुलंद रहेगा। आज आप जो भी काम करेंगे, चाहें वो आपके ऑफिस का काम हो या आपका पर्सनल कोई घर का काम, सब में सफलता मिलेगी। साथ ही आपको ख़ुशी भी मिलेगी। इन सब से फुरसत होंगे तो कुछ नया भी सोचेंगे। दिन का समय तो ठीक है पर शाम को आप किसी काम को लेकर चिंतित हो सकते हैं। आज आपके बच्चे अपने प्रोजेक्ट में आपसे हेल्प के लिये कह सकते हैं। सुबह उठने के बाद धरती माता को नमस्कार करें।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News