Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र Republic Day 2019: गणतंत्र दिवस पर WhatsApp, Facebook, SMS के जरिए अपने दोस्तों, रिश्तेदारों को बधाई दें

Republic Day 2019: गणतंत्र दिवस पर WhatsApp, Facebook, SMS के जरिए अपने दोस्तों, रिश्तेदारों को बधाई दें

Republic Day 2019 wishes( गणतंत्र दिवस 2019): 26 जनवरी यानि कल भारत अपना 70वां गणतंत्र दिवस मनाने जा रहा है।

<p>Republic Day 2019</p>- India TV Hindi Republic Day 2019

Republic Day 2019 wishes( गणतंत्र दिवस 2019): 26 जनवरी यानि कल भारत अपना 70वां गणतंत्र दिवस मनाने जा रहा है। इन सालों में काफी बदलाव हुए हैं लेकिन गणतंत्र दिवस को लेकर लोगों में उमंग, प्यार में कमी नहीं है। आज का भारत डिजीटल भारत है लेकिन आज भी गणतंत्र को लेकर जोश में कमी नहीं आई है। गणतंत्र दिवस के दिन नेशनल छुट्टी दी जाती है ताकि पूरा देश आपस में मिलकर इस खास पल को सेलिब्रेट कर सके। यह दिन कई मायनों में खास है 26 जनवरी के दिन ही भारत का संविधान लागू किया गया था।

Image Source : TwitterRepublic Day 2019

गणतंत्र दिवस के दिन को देश के लोग उत्साह से मनाते हैं और अपने प्रियजनों और दोस्तों को बधाई संदेश भेजते हैं। अगर आप भी व्हाट्सएप या सोशल मीडिया स्टेटस के लिए किसी अच्छे बधाई संदेश या शायरी की तलाश में हैं तो नीचे दी गई विश में से इसका चुनाव कर सकते हैं। 

Republic Day 2019

इन बधाई संदेशों में अंग्रेजी और हिंदी की व्हाट्स एप विश, शायरी, फोटोज, शामिल हैं जो देशभक्ति का जोश जगाने का काम करती हैं और गणतंत्र दिवस के दिन को उत्साह से मनाने के लिए प्रेरित करती हैं। यहां से आप किसी भी बधाई संदेश का चुनाव करके उसे अपने दोस्तों, रिश्तेदारों और प्रियजनों को संदेश भेज सकते हैं।

Republic Day 2019

 

Latest Lifestyle News