A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र सिद्धि विनायक मंदिर पर भी कोरोना वायरस का असर, अगले फैसले तक रहेगा बंद

सिद्धि विनायक मंदिर पर भी कोरोना वायरस का असर, अगले फैसले तक रहेगा बंद

भारत में कोरोना वायरस के अब तक 114 केस पॉजिटिव आ चुके हैं, जबकि 2 लोगों की मौत हो चुकी है।

Siddhivinayak Temple- India TV Hindi कोरोना वायरस के चलते सिद्धि विनायक मंदिर रहेगा बंद

कोरोना वायरस का प्रकोप पूरी दुनिया में फैल चुका है। एहतियात के तौर पर अलग-अलग राज्यों में कई निर्देश जारी किए गए हैं, जिनमें स्कूल-कॉलेज से लेकर जिम, थियेटर्स बंद करना शामिल है। अब इसी क्रम में महाराष्ट्र के सिद्धि विनायक मंदिर को बंद कर दिया गया है। इससे पहले वैष्णो देवी और शिरडी बोर्ड ने भक्तों से मंदिर नहीं आने की अपील की थी। बता दें कि भारत में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा केस महाराष्ट्र में पाए गए हैं।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कोरोना वायरस के चलते महाराष्ट्र में स्थित सिद्धि विनायक मंदिर को ट्रस्ट ने शाम से बंद करने का फैसला किया है। अगले निर्णय तक मंदिर बंद रखा जाएगा। 

कोरोना वायरस के कहर के बीच WHO के डायरेक्टर ने दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा से की ये अपील

बता दें कि महाराष्ट्र में स्कूल, कॉलेज, जिम, थियेटर्स और मॉल्स को पहले ही बंद किया जा चुका है। देशभर में मरीजों की संख्या बढ़कर 114 हो गई है, जिसमें महाराष्ट्र में कुल 37 केस पॉजिटिव आ चुके हैं। 

कोरोना वायरस: वैष्णो देवी और शिरडी साईं मंदिर में श्रद्धालुओं से ना आने की अपील की गई

वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर में भी कोरोना वायरस का असर देखने को मिल रहा है। वहां श्रद्धालुओं को हैंड वॉश करने के बाद ही मंदिर में प्रवेश दिया जा रहा है। वहीं, माता वैष्णो देवी मंदिर श्राइन बोर्ड ने एडवाइजरी जारी कर 28 दिनों तक भक्तों को मंदिर नहीं आने की सलाह दी है। शिरडी बोर्ड ने भी लोगों से यही अपील की है। 

Latest Lifestyle News