A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र 16 नवंबर को सूर्य कर रहा है वृश्चिक राशि में प्रवेश, ऐसा पड़ेगा आपकी लाइफ में प्रभाव

16 नवंबर को सूर्य कर रहा है वृश्चिक राशि में प्रवेश, ऐसा पड़ेगा आपकी लाइफ में प्रभाव

16 नवंबर को दोपहर 12 बजकर 22 मिनट पर सूर्य वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे। सूर्यदेव जिस राशि में जाते हैं, उस राशि के लिये शुभ परिणाम देने वाले होते हैं। साथ ही अन्य राशियों पर भी इसके अलग-अलग प्रभाव देखने को मिलते हैं। जानिए अपना भविष्य...

 horoscope     

धनु राशि का राशिफल
इस राशि वालों सूर्य की यह वृश्चिक संक्रान्ति आपके लिये व्यय कराने वाली होगी। आपके खर्चों में वृद्धि होगी। अपने खर्चों पर कंट्रोल रखने के लिये घर में पर्याप्त मात्रा में रोशनी रखें। साथ ही घर के बरामदे को खुला रखें, ताकि सूर्य की रोशनी भी घर के अन्दर आ सके। इसके अलावा दूसरों के द्वारा की गई गलती को इस दौरान भूलाने की कोशिश करें।   

मकर राशि का राशिफल
इस राशि वालों सूर्य के ग्यारहवें घर में इस प्रवेश से आपको कुछ फायदा और कुछ नुकसान हो सकता है। ग्यारहवां घर आमदनी और कामना पूर्ति का है। यह आपकी आमदनी में बढ़ोतरी करेगा, लेकिन इस घर का स्वामी अकारक होने से आपको थोड़ा नुकसान भी उठाना पड़ सकता है। अशुभ स्थिति से बचाव के लिये और शुभ स्थिति सुनिश्चित करने के लिये रात को 5 मूली या बादाम सिरहाने रखकर सोयें और अगले दिन किसी धर्मस्थल पर जाकर दे दें। साथ ही इस दौरान किसी से किये गये अपने वायदे को जरूर पूरा करें।  

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियो के बारें में

Latest Lifestyle News