A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र शनिवार: सिद्धि और रवि का महासंयोग, इन 8 राशियों को मिलेगा ढेरो लाभ

शनिवार: सिद्धि और रवि का महासंयोग, इन 8 राशियों को मिलेगा ढेरो लाभ

सिद्धियोग और रवि योग होने के कारण आज का दिन हर राशि के जातकों के लिए अच्छा होगा। लेकिन 8 राशियों के आज किस्मत के दरवाजे खुल जाएंगे। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आज आपका दिन...

horoscope- India TV Hindi horoscope

धर्म डेस्क: आज शारदीय नवरात्र का तीसरा दिन है। इसके साथ ही सर्वाथसिद्ध योग और रवि योग लग रहा है। सर्वाथसिद्ध योग सुबह 5 बजकर 50 मिनट से रात 2 बजकर 15 मिनट तक रहेगा।  इसके साथ ही स्वाती नक्षत्र लग रहा है। जिसके कारण हर राशि के जातकों को लाभ मिलेगा। मेष, मिथुन, सिंह, कन्या, तुला, धनु, मकर और कुंभ राशि के जातको को सीधा लाभ मिलेगा। लेन-देन और निवेश को लेकर चल रही टेंशन खत्म होगी। जो काम आपका अधूरा पड़ा है। वो पूरा होगा। इसके अलावा वृष, कर्क, वृश्चिक और मीन राशि वालें जातकों का दिन ठीक-ठाक रहेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। किसी नये मकान को खरीदने का विचार बन सकता है। स्वयं के बिजनेस में कार्यरत्त लोगों को विदेशी प्रोजेक्ट मिल सकता है। आपके मन में जल्दी पैसे कमाने की तीव्र इच्छा बनेगी। अगर आप कोई नया व्यवसाय शुरू करने की सोच रहे हैं तो जल्दी ही फ़ैसला करें, क्योंकि आपके सितारे मेहरबान हैं। कुछ चीज़ें आपकी इच्छा के मुताबिक़ नहीं चलेंगी, लेकिन अपने हमदम के साथ आप अच्छा समय गुज़ारेंगे। मां चन्द्रघंटा की पूजा करने की पूजा करने से कारोबार में उन्नति के अवसर मिलेंगे।

वृष राशि
आज आप ऊर्जा और प्रेरणा से भरे रहेंगे। आपके दिमाग में नयी योजनायें आती रहेंगी जिन्हें आप आसानी से कार्यान्वित भी कर लेंगे। आज आसपास के लोगों को अधिक प्रेरित कर पायेंगे। परिवार से जुडे कुछ महत्वपूर्ण फैसले आप ले सकते है। इस राशि के छात्रों को आज प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं। सरकारी कामकाज के सिलसिले में बॉस से आपको बिना किसी हिचकिचाहट के बात करें काम आगे बढ़ेगा। नया वाहन लेना का योग बन रहा है । आज माँ चंद्रघंटा के मंदिर में दूर्वा चढ़ायें मन शांत रहेगा।

ये भी पढ़ें:

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News