A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र दिसंबर माह का पहला रविवार, इन राशियों के लिए होगा शुभ

दिसंबर माह का पहला रविवार, इन राशियों के लिए होगा शुभ

आज मार्गशीर्ष मास के शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा है, इसे 'अगहन' पूर्णिमा के नाम से भी जाना जाता है। यायीजयद योग आज के दिन ये योग सुबह 09:21 से रात 09:17 तक रहेगा। जानिए कैसा रहेगा आपका दिन...

horoscope- India TV Hindi Image Source : PTI horoscope

धर्म डेस्क: आज मार्गशीर्ष मास के शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा है, इसे 'अगहन' पूर्णिमा के नाम से भी जाना जाता है। यायीजयद योग आज के दिन ये योग सुबह 09:21 से रात 09:17 तक रहेगा। इस शुभ योग में आप कानून संबंधी काम कर सकते है। इसमें आपको सफलता मिलेगी। आज का दिन हर राशि के जातकों को थोड़ा अच्छा तो थोड़ा बुरा होगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि का राशिफल
आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा। बच्चों से आपको कोई गुड न्युज मिल सकती है। आर्ट्स के स्टूडेंट के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। स्टूडेंट के मन में आज नए विचार आएंगे। बेरोजगार लोगों को आज रोजगार मिल सकता है। आज आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। संगीत में रुझान रखने वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। किसी फिल्म का ऑफर मिल सकता है। लवमेट के साथ आज मूवी का प्लान बन सकता है। चन्दन का तिलक लगाएं। बिगड़े काम बनेंगे।

वृष राशि का राशिफल
बिजनेस के सिलसिले में आज आपकी विदेश यात्रा हो सकती है। सरकारी ऑफिस में ज़ॉब करने वालों को प्रमोशन मिल सकता है। किसी करीबी रिश्तेदार के आने से घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। परिवार वालों के साथ बाहर जाने का प्लान बनेगा। आपके मन में आज नए विचार आएंगे। आज कोई इलेक्ट्रॉनिक सामान खरीद सकते है। स्वास्थ्य़ अच्छा बना रहेगा। माता-पिता का आशीर्वाद लेकर ही घर से बाहर निकलें।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News