A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र नवंबर माह का पहला दिन, यह ग्रह कर रहा है राशिपरिवर्तन, इन 7 राशियों के लिए है खास

नवंबर माह का पहला दिन, यह ग्रह कर रहा है राशिपरिवर्तन, इन 7 राशियों के लिए है खास

ज बुधवार होने के साथ-साथ बुध ग्रह राशि परिवर्तन कर रहा है और वृश्चिक राशि में प्रवेश कर रहा है। आज रात 12 बजकर 45 मिनट पर बुध वृश्चिक राशि में जाएगा। बुध यहां 6 जनवरी तक रहेगा, लेकिन इस बीच 10 दिसंबर को बुध वृश्चिक राशि में ही वक्री भी होगा...

horoscope

धनु राशि
आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है, आज बिजनेस के सिलसिले में विदेश जाना पड़ सकता है, जिससे आपको बड़ा धन लाभ भी होगा। आज शारीरिक रूप से आप फिट रहेंगे। स्टूडेंट्स दोस्त के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं। आर्किटेक्ट के क्षेत्र से जुड़े छात्रों के लिए आज का दिन शुभ है, उन्हें हुनर के लिए पुरस्कार दिया जायेगा। इस राशि के जो लोग बेरोजगार हैं, उन्हें आज रोजगार मिलने के योग बन रहे हैं। काले कुत्ते को रोटी डालें, दिन अच्छा रहेगा।

मकर राशि
आज दोस्तों के साथ अनबन खत्म हो सकती है और ये दोस्त आपको आगे भी सहयोग देते रहेंगे। परिवारजनों के साथ रिश्ते मजबूत होंगे। संवेदनशील मामलों को संभालने में आप पूरी तरह सफल हो सकते हैं। आज व्यापार में जहां तक हो सके, नपी-तुली बात ही करें। वाहन सुख मिलने के योग बन रहे हैं। बिजनेस में आत्मनिर्भरता रहेगी। नए लोगों से भी मुलाकात हो सकती है। गाय को रोटी खिलाएं, दिन अच्छा रहेगा।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News