A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र संडे: सर्वार्थसिद्धि योग, इस राशियों को मिलेगा बिजनेस, नौकरी में लाभ

संडे: सर्वार्थसिद्धि योग, इस राशियों को मिलेगा बिजनेस, नौकरी में लाभ

आज रविवार होने के साथ-साथ सर्वार्थसिद्ध योग लग रहा है। जिसके कारण हर राशि के जातकों को आज का दिन खास होगा। धनलाभ, बिजनेस, नौकरी आदि में कोई शुभ समाचार मिल सकता है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन...

horoscope- India TV Hindi horoscope

धर्म डेस्क: आज सर्वार्थ सिद्दि योग लग रहा है। जिसके कारण हर राशि के जातकों के लिए संडे अच्छे से बीतेगा।  सर्वार्थ सिद्दि योग सुबह 5 बजकर 45 मिनट से लग रहा है। शुभ योगों के प्रभाव से ये 8 राशि वाले लोग खुद के लिए समय निकालते हुए नौकरी और बिजनेस में बड़े कामों की प्लानिंग कर सकते हैं। वहीं मिथुन, कन्या, तुला और कुंभ राशि वालों को दिनभर संभलकर रहना होगा। कामकाज में किसी भी तरह की रिस्क न लें और जल्दबाजी से भी बचना चाहिए।

राशि के लोग विशेष काम कर सकते हैं, किसे आज लापरवाही नहीं करनी चाहिए, किन राशि वालों के लिए आज का दिन काफी रोमांटिक है और वो अपने लव मेट के साथ अच्छा वक्त बिता सकते हैं और किस राशि के लोग जो बिजनेस के क्षेत्र से जुड़े हैं उनका फायदा होगा या नहीं यह सब जानने के लिए पढ़े आचार्य इंदु प्रकाश का राशिफल।
 
मेष राशि
आज का दिन खुशियां ले कर आने वाला है। लम्बे समय से जिसका इन्तजार था वो काम पूरा हो जायेगा। इस राशि के जो लोग स्पोर्ट्स की फील्ड में है आज उन्हें सफलता मिल सकती है। इस राशि वाले बिजनेसमैन बिजनेस में नया मुकाम हासिल करेंगे। इस राशि वाले लोगों का परिवार के साथ कही घूमने का प्लान बन सकता है। आज आपका शरीर स्वस्थ रहेगा। बड़ों का आशीर्वाद लेने से सभी मनोकामनाएं पूरी होगी।

ये भी पढ़ें:

वृष राशि
चेहरे पर पूरा दिन मुस्कान रहने वाली है। आज आपको मन मुताबिक रिजल्ट मिलेंगे। इस राशि के नौकरीपेशा लोगों को ब़ॉस से तारीफ़ मिलेगी। आज आपका मुश्किल काम भी आसानी से पूरा हो जायेगा। इस राशि के जो छात्र साइंस से जुड़े हैं उन्हें आज कुछ नया सीखने को मिल सकता है। ध्यान लगाकर पढाई करें, सफलता प्राप्त होगी। आज आप मानसिक रूप से स्वस्थ महसूस करेंगे।

 मेष   वृष   मिथुन    कर्क    सिंह    कन्या    तुला    वृश्चिक    धनु    मकर    कुंभ    मीन

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News