A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र गुरुवार: बन रहा है सर्वार्थसिद्ध योग, इन राशियों में मिलेंगे ढेरों लाभ

गुरुवार: बन रहा है सर्वार्थसिद्ध योग, इन राशियों में मिलेंगे ढेरों लाभ

आज गुरुवार होने के साथ-साथ 2 शुभ योग बन रहे है। सर्वार्थसिद्ध योग और गजकेसरी योग के कारण हर राशि के जातकों को लाभ मिलेगा। आज सर्वार्थसिद्ध योग सुबह 7 बजकर 57 मिनट से लेकर अगली सुबह 7 बजकर 46 मिनट तक रहेगा। जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन..

Image Source : ptihoroscope

मिथुन राशि
आज आपका दिन अच्छा रहने वाला है। आज कोर्ट-कचहरी के कामों का निपटारा तुरंत हो जायेगा। किसी सरकारी वकील का सहयोग भी आपको मिलेगा। इंजीनियरिंग की फिल्ड से जुड़े लोगो के लिए आज का दिन परिवर्तन करने वाला रहेगा। आज आप जॉब चैंज भी कर सकते हैं।

आज माता के स्वास्थ्य में पहले से थोड़ा सुधार आएगा। सही ढ़ग से नियमित उपचार कराने की जरुरत है। आज अपनी आगे की प्लानिंग को लोगों के साथ शेयर करने से बचना होगा । आज ठाकुर जी को मिश्री का भोग लगाएं बिजनेस अच्छा चलेगा।

कर्क राशि
आज आपका दिन सामान्य लाभ देने वाला रहेगा। आज किसी के मामलों में दखल देने से बचें। आज किसी बड़े प्रोजेक्ट में पैसा ना लगाएं। आपका लगाया हुआ धन फस भी सकता है। आज आपका प्रिय दोस्त आपको जो सलाह दें उसे मान लें। किसी भी तरह की परेशानी हो तो दोस्तों के साथ शेयर करें। लव मेट के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा।

आज घर में कोई खुशखबरी आ सकती है। बच्चों के पढ़ाई को लेकर आज थोड़ा सतर्क रहने की जरुरत है। बच्चों को सही ढ़ग से गाइड करने की जरुरत है। गरीबों में वस्त्र का दान करें। सभी परेशानियों का अंत होगा।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News