A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र बुधवार: 2 शुभ योग, इन 7 राशियों को होगी धन की प्राप्ति

बुधवार: 2 शुभ योग, इन 7 राशियों को होगी धन की प्राप्ति

आज दो शुभ योग लग रहे है। जिसके कारण कुछ राशियों के लिए आज का दिन शुभ साबित हो सकता है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आज आपका दिन।

Image Source : ptihoroscope

मिथुन राशि
आज का दिन शानदार रहने वाला है। आज आप बदली हुई भूमिका में हैं  कार्यक्षेत्र में वर्कलोड कम रहेगा। जरूरी काम किसी के सहयोग से पूरे हो जायेगा। आज कोई ऐसा काम भी हो सकता है, जिससे आपको बड़ा फायदा मिलेगा। नए लोगों से मुलाकात के योग बन रहे हैं।

बुजुर्ग व्यक्ति की मदद करेंगे तो आपको फायदा होगा। घर के सामानों की खरीददारी के भी योग बन रहे हैं। अपने जीवन में कुछ बदलाव करने से तरक्की के नये रास्ते मिलेंगे। कुछ भी करने के पहले परिवार के लोगों को विश्वास में जरूर लें। स्वास्थ्य आज अच्छी बनी रहेगी।

कर्क राशि
आज का सामान्य रहने वाला है। कुछ खास काम करने के लिए बहुत बेचैनी महसूस हो सकती है। पैसों को लेकर फीजूल में समय नष्ट न करें। आज आपकी कम्यूनिकेशन शैली से काफी लोगों को परेशानी हो सकती हैं।

आज आपको विरोधी पक्ष से सावधान रहना होगा। बच्चों के एडमीशन सम्बंधी कार्यों के लिये कर्ज भी लेना पड़ सकता है। जिस काम को करने में हिचकिचाहट हो रही है, उसे फिहलाल छोड़ दें। हो सके तो किसी जान-पहचान पर ही भरोसा करें, आपके लिये बेहतर होगा। आज आपको आर्थिक दबाव संबंधित किसी अन्य समस्याओं से दो-चार होना पड़ सकता है। पीपल के पेड़ में जल चढ़ाने से सुख-सौभाग्य प्राप्त होगा।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News