A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र शुक्रवार: सूर्य कर रहा है राशिपरिवर्तन, इन राशियों को मिलेगा लाभ

शुक्रवार: सूर्य कर रहा है राशिपरिवर्तन, इन राशियों को मिलेगा लाभ

सूर्यदेव वृश्चिक राशि को छोड़कर धनु राशि में प्रवेश करेंगे। अतः कल सूर्य की धनु संक्रान्ति है। इस संक्रान्ति का पुण्यकाल कल सुबह 09 बजकर 25 मिनट तक रहेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Image Source : ptihoroscope

मिथुन राशि
आज का दिन बहुत ही हर्षो-उल्लास भरा रहने वाला है। आज आपको खूब सारी पहचान मिलने वाली है। आज आप जिस मुकाम पर हैं उससे और अधिक सफलता पाने के लिए अपने प्रयासों को जारी रखें। इससे लोगों से आपकी निकटता बनी रहेगी। प्रॉपर्टी डीलर हैं तो आज एक-एक करके आपकी कई जमीनें बिक जाएंगी। इस राशि के छात्र आज तुलसी के पौधे में जल अर्पित करें। शाम तक कोई गुड न्यूज मिलेगी। स्वास्थ्य आज फीट रहेगा।

कर्क राशि
आज किसी बात को लेकर आपका तनाव बढ़ेगा। काम के प्रति भाग-दौड़ भरा दिन आपको चिड़चिड़ा बना सकता है। कारोबार में किसी जरूरी काम को पूरा करने में थोड़ी अड़चने आयेंगी। बच्चों को आज टाइम से लंच नहीं करने की वजह से पैरेन्ट्स से डांट सुननी पड़ सकती है।

हो सके तो उधार के लेन-देन से आज दूर रहें। बेहतर होगा कि आप किसी से आवश्यकता पड़ने पर ही बात करें। लवमेट के लिए आज का दिन काफी अच्छा है। सफेद खरगोश को आज घर में लाने से सारी परेशानियां दूर हो जाएंगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News