A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र शनिवार का राशिफल: शनि है इन राशियों में वक्री, इन्हें मिलेगा लाभ

शनिवार का राशिफल: शनि है इन राशियों में वक्री, इन्हें मिलेगा लाभ

इस समय वृश्चिक, धनु, मकर राशि पर शनि की साढ़ेसाती का प्रभाव है, वहीं कन्या और वृष राशि में ढय्या है। इसके साथ ही आज यायीजयद योग बन रहा है। जिसके कारण कुछ राशियों के लिए आज का दिन शुभ साबित हो सकता है। जानिए कैसा बीतेगा आपका दिन....

Image Source : ptihoroscope

कुंभ राशि का राशिफल
आज का दिन व्यस्तता में बीतेगा। काम के सिलसिले में दिनभर भागदौड़ करनी पड़ सकती है। काम को पूरा करने के लिये नई योजना बनायें आपके लिये फायदेमंद रहेगा। कई दिनों से रूका काम आसानी से पूरा हो जायेगा। उधार दिया हुआ पैसा वापस मिलेगा। आर्थिक स्थिति काफी मजबूत रहेगी।

अगर आप नया वाहन खरीदना चाह रहे हैं तो आज का दिन ठीक है। इस राशि के लवमेट आज किसी जरूरतमंद को भोजन करायें। रिश्तों में मिठास आयेगी। मछलियों को आंटे की गोली खिलायें, हालात अनुकूल बनेगी।

मीन राशि का राशिफल
आज पिता के बताये हुए मार्ग पर चलेंगे तो सफलता जरुर हासिल होगी। किसी पुरानी बात को लेकर परेशान होने के बजाय आगे बढ़ने की कोशिश करें। इस राशि के फाइन आर्ट्स के छात्रों को आज सफलता की कोई किरण नजर आने वाली है। आज आप किसी फ्रैंड के घर पार्टी में जायेंगें।

आज अपने मोबाइल फोन को अच्छी तरह से चार्ज कर लें, क्योंकि आपको वापस लौटने में लेट हो सकता है। स्वास्थ्य में आज गिरावट हो सकती है। इवनिंग वॉक पर जाने से सेहत ठीक रहेगी।

Latest Lifestyle News