A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र शुक्रवार का राशिफल: बन रहा है सर्वाथसिद्ध योग, इन राशियों को मिलेगा लाभ

शुक्रवार का राशिफल: बन रहा है सर्वाथसिद्ध योग, इन राशियों को मिलेगा लाभ

आज पौष मास के शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि है। आज वैनायकी श्री गणेश चतुर्थी व्रत है। प्रत्येक माह के शुक्ल पक्ष की चतुर्थी को वैनायकी श्री गणेश चतुर्थी व्रत किया जाता है। सर्वार्थसिद्ध योग सुबह 06:43 से शाम 07:11 तक रहेगा। जानिए राशिफल...

Image Source : ptihoroscope

कुंभ राशि
आज आपका स्वभाव सकारात्मक रहेगा। मन शांत रहेगा। मौसम में बदलाव से तबीयत खराब हो सकती है। नियमित योग से स्वास्थ्य में सुधार आएगा। इस राशि के बिजनेसमैन के लिए आज का दिन आर्थिक रूप से बढ़िया रहेगा। हो सके तो उधार के लेन-देन से आज दूर रहें। कार्य क्षेत्र में आपकी तरक्की होने की सम्भावना है। भाई-बहन और मित्रों से आपके संबंध मजबूत होंगे। प्रिंटिंग, मीडिया व संचार से जुड़े लोगों की जबरदस्त प्रगति होने के संकेत हैं। आज गणेश जी को हरे रंग का कपड़ा चढ़ाएं। आपकी तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे।

मीन राशि  
आज आपका दिन सामान्य रहेगा। किसी जरूरी काम को पूरा करने में अड़चने आएंगी। बेहतर होगा कि आप किसी से जरूरत से अधिक बात ना करें। ऑफिस के किसी काम से विदेश यात्रा पर जाना पड़ सकता है। लवमेट के लिए आज का दिन काफी बढ़िया है। अपने मन की बात बेझिझक सबके सामने रखें जो आपको फायदा होगा। आज बच्चों और परिवार के साथ समय बिताएंगे। केसर का तिलक लगाकर घर से बाहर निकलें। आपको सफलता मिलेगी।

Latest Lifestyle News