A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र शनिवार का राशिफल: बन रहे है 2 शुभ योग, लेकिन ये 4 राशियों के लिए होगा अशुभ

शनिवार का राशिफल: बन रहे है 2 शुभ योग, लेकिन ये 4 राशियों के लिए होगा अशुभ

आज मार्गशीर्ष मास के शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि की वृद्धि है। आज शनिवार का दिन है। इसके साथ ही आज 2 शुभ योग और एक अशुभ समय के कारण कुछ राशियों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। जानिे कैसा रहेगा आपका दिन....

Image Source : ptihoroscope

सिंह राशि  का राशिफल
आज का दिन अच्छा रहेगा। प्रतियोगी परीक्षाओं और सरकारी या निजी क्षेत्रों में ली जाने वाली परीक्षाओं की तैयारी कर रहे जातकों को सफलता मिलने का योग दिखाई दे रहा है। नौकरीपेशा लोगों को अपनी कुशलता के बल पर आगे बढ़ने के अवसर मिलेंगे। सरकारीनौकरी करने वालों को विशेष सफलता मिलने के योग बन रहे हैं। आपके अधर में लटके कार्य गति पकड़ेंगे। सरसों का तेल चुपड़ी रोटी कुत्ते को खिलाएं। आपके काम सुगमता से होंगे।

कन्या राशि  का राशिफल
मानसिक शांति के लिए आध्यात्मिक विषयों की ओर आपका झुकाव बढ़ेगा। कुछ मौसमी बीमारियां आपको तंग कर सकती है। सर्दी के कारण होने वाले रोगों से संभल कर रहें व साफ़ सफाई का विशेष ध्यान रखें। जो नौकरी या व्यवसाय आप कर रहे हैं, उसमे पूर्ण सफलता मिलने की संभावना है। कार्यों की सफलता आपके आत्मविश्वास को प्रोत्साहन देगी। व्यवसाय से जुड़े मामलों कौशल में काफी सुधार आएंगे। ध्यान से काम  करें। आज के दिन बच्चों में गुड़ बांटें, अच्छा महसूस होगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News