A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र सोमवार: बन रहा है विषयोग, इन राशियों पर पडेगा गहरा प्रभाव

सोमवार: बन रहा है विषयोग, इन राशियों पर पडेगा गहरा प्रभाव

आज नवरात्र का पांचवा दिन है। इसके साथ ही एक अशुभ योग बन रहा है। जिसका असर हर राशि के जातकों पर पडेगा। आज सोमवार होने के साथ-साथ वृश्चिक राशि का शनि, चंद्रमा के साथ मिलकर विषयोग बना रहा है। इसलिए इस अशुभ योग का प्रभाव कुछ राशियों पर पडेगा। जानिए

Image Source : ptihoroscope

मिथुन राशि
आज आपको कोई गुड न्यूज़ मिलने वाली है जिससे आज घर में जश्न का माहौल बनेगा । सुबह से ही घर पर लोगों का बधाई देने का तांता लगा रहेगा। इस राशि के स्टूडेन्ट्स आज अपने टीचर से कुछ लंबा डिस्कशन करेंगे । जो लोग साहित्य से जुड़े हैं आज उनकी कलात्मक रचनाओं की हर जगह तारीफ होगी।

आज आपकी लोकप्रियता भी बढ़ेगी। अपनी पेशेवर क्षमताओं को बढ़ाकर आप करिअर में तरक्की के नए दरवाज़े खोल सकते हैं। मंदिर के बाहर जरुरतमंदों को कपड़ा दान करें परिवार में सुख-सौभाग्य बना रहेगा।

कर्क राशि
आज लवमेट के साथ थोड़ी अनबन हो सकती है। आज आपको अपनी क्षमताओं को निखारने के लिए और मेहनत करनी पड़ेगी। परिश्रम से आप खुद को और बेहतर बना सकते हैं। ऑफिस में आज किसी सहकर्मी से बहस हो सकती है।

बेहतर होगा आज बहसबाजी को भुलाकर सबसे दोस्ताना व्यवहार करें। इस राशि के छात्रों को आज कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है। आज अपनी पढ़ाई लिखाई पर पूरा ध्यान दें। पिता की सेहत का विशेष ध्यान रखें।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News