A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र सोमवार का राशिफल: बन रहा है रवियोग, इस लोगों के लिए शुभ होगा मंडे

सोमवार का राशिफल: बन रहा है रवियोग, इस लोगों के लिए शुभ होगा मंडे

आज मार्गशीर्ष मास के शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि है। हर माह के शुक्ल पक्ष की अष्टमी को दुर्गाष्टमी व्रत किया जाता है। साथ ही आज शाम 04 बजकर 27 मिनट से कल शाम 05:12 तक सारे काम बनाने वाला रवि योग रहेगा। जानिए कैसा रहेगा आपका दिन।

Image Source : ptihoroscope

तुला राशि का राशिफल  
इस राशि वालों को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। इस राशि वाले बिजनेसमैन को आर्थिक उतरा-चढ़ाव देखने को मिल सकता है। आज आपका परिवार के साथ कहीं घुमने जाने का प्लान बन
सकता है। आज घर के कार्यों में बड़े भाई का सहयोग प्राप्त होगा। इस राशि के जो लोग डॉक्टर है आपकी मनोकामनाएं पूरी होगी। पत्नी से रिश्ता मजबूत होगा। इस राशि के जो लोग वाहन खरीदना चाहते है आज का दिन उत्तम है। पूजा की जगह घी का दीपक जलाएं, घर में सुख और शांति आएगी।

वृश्चिक राशि का राशिफल  
इस राशि वालों का दिन मन के अनुकूल रहेगा। इस राशि के जो लोग सेल्समैन आज आपका टारगेट आसानी से पूरा हो जायेगा। इस राशि के लेखकों को उनकी किसी किताब के लिए सम्मानित किया जाएगा। इस राशि के लवमेट को समय बिताने का मौका मिल सकता है। इस राशि वाले युवाओं को बड़ों का मार्गदर्शन मिल सकता है जो फ्यूचर के लिए उपयोगी है। विवाह योग्य लोगों के लिए आज कोई अच्छा रिश्ता आ सकता है। शिव जी को जल चढ़ाएं मनोकामनाएं पूरी होगीं।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News