A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र सोमवार: शुक्र कर रहा है कन्या राशि में प्रवेश, इन राशियों पर पड़ेगा ज्यादा प्रभाव

सोमवार: शुक्र कर रहा है कन्या राशि में प्रवेश, इन राशियों पर पड़ेगा ज्यादा प्रभाव

आज रात 09 बजकर 25 मिनट पर शुक्रदेव कन्या राशि में जायेंगे और 2 नवम्बर तक यहीं पर रहेंगे। शुक्र के इस गोचर का अलग-अलग राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा इसके साथ ही यायीजयद योग भी आज लग रहा है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन...

horoscope

मिथुन राशि
आज घरवालों के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। किसी धार्मिक स्थल पर जाने का अवसर मिलेगा। इलेक्ट्रॉनिक फील्ड से जुड़े लोगों को आज का दिन बिजनेस में तरक्की दिलाने वाला रहेगा । आज किसी नयी जगह प्रोजेक्ट शुरु करने का अवसर मिल सकता है।

आज पैसे के लेन-देन में सावधानी बरतने की जरूरत है। किसी को पैसे उधार देने से बचें । नयी सम्पत्ति के खरीदने के लिए दिन बहुत अच्छा रहेगा । भगवान गणेश को लड्ड़ू का भोग लगाएं ,कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी।

कर्क राशि 

आज बिजनेस को सही ढ़ंग से चला पाने में मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। मित्रों के सहयोग से हर टारगेट को समय से पूरा कर लेंगे। दाम्पत्य जीवन में आज थोड़ी खटास आ सकती है। पार्टनर को कहीं घुमाने लेकर जाएंगे तो रिश्तों में मिठास आएगी।

आज संतान की तरफ से कोई शुभ समाचार मिलेगा। घर में खुशी का माहौल बना रहेगा। आज नया घर खरिदने के लिए दिन बहुत अच्छा है। किसी बड़े की सलाह जरुर ले लें। आज बजरंग बली को बेसन की मिठाई चढ़ाएं , विशेष फायदा होगा।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News