A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र शुक्रवार का राशिफल: 2 अशुभ योग, इन 6 राशियों के लाइफ में आ सकती है मुश्किलें

शुक्रवार का राशिफल: 2 अशुभ योग, इन 6 राशियों के लाइफ में आ सकती है मुश्किलें

आज मार्गशीर्ष मास के शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि है। इसके साथ ही आज सुबह 10 बजकर 03 मिनट से कल दोपहर 12 बजकर 49 मिनट तक सभी काम बनाने वाला अत्यंत शुभ रवि योग रहेगा। इसके साथ ही 2 अशुभ योग है। जानिए किस राशि के लिए होगा हानिकारक...

Image Source : ptihoroscope

तुला राशि  का राशिफल
आज आपको महत्वपूर्ण फ़ैसला लेने के लिए बाध्य होना पड़ सकता है, जिससे आप तनावग्रस्त और चिंतित होंगे। आर्थिक रूप से दिन बहुत लाभदायक नहीं है, लेकिन सही दिशा में कदम आपको फायदा दिलायेगा। अपनी जेब पर नज़र रखें और ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च न करें।

अपने जीवनसाथी के मामलों में ज़रूरत से ज़्यादा दखल देना उनकी नाराजगी का कारण बन सकता है। इसलिए दूसरों से ज्यादा आज अपने काम पर ही ध्यान दें। अपनी कार्यकुशलता बढ़ाने के लिए नयी तकनीकों का सहारा लें। हल्दी का तिलक माथे पर लगाएं फिर काम की शुरुआत करें।

वृश्चिक राशि का राशिफल
आज आपको विवादों से बचना होगा अन्यथा मामला गंभीर हो जाएगा। आपके विरोधी सिर उठाने की कोशिश करेंगे जिनसे निपटने के लिए आपको काफी ऊर्जा लगानी होगी। बड़ों से बेहतर संबंध के लिए उनको ज्य़ादा समय दे।

आज बुद्धिमानी से कार्य करना होगा ,कुछ विशेष मेहनत भी करनी पड़ेगी परन्तु कार्य में वृद्धि होगी। प्रेम संबंधों में सफलता प्राप्त मिलेगी। ध्यान और अध्यात्मिक उन्नति के लिए आज का दिन अनुकूल है आपका रुझान किसी अनसुलझे रहस्यों को सुलझाने में लग सकता है। आज गायत्री मंत्र का 11 बार जाप करें, मुसीबतों से बचे रहेंगे।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News