A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र शुक्रवार: आज का दिन इन 7 राशियों के लिए भारी, रहे सतर्क

शुक्रवार: आज का दिन इन 7 राशियों के लिए भारी, रहे सतर्क

आज आर्द्रा नक्षत्र के साथ व्रज योग बन रहा है। जिसके कारण कुछ राशियों के लिए अशुभ साबित हो सकता है। आज का दिन मेष, वृष, मिथुन, धनु, मकर, और कुंभ राशियों के लिए थोड़ा तनाव भरा साबित हो सकता है। जानिए कैसा रहेगा आपका दिन...

horoscope- India TV Hindi Image Source : PTI horoscope

धर्म डेस्क: आज राहु से राशि परिवर्तन कर लिया है। राहु मकर राशि से सिंह राशि में प्रवेश कर गया है। जिसके कारण सिंह राशि के साथ-साथ कुछ राशियों के लिए 18 माह के दिन बहुत ही अच्छा जाएगा।

आज आर्द्रा नक्षत्र के साथ व्रज योग बन रहा है। जिसके कारण कुछ राशियों के लिए अशुभ साबित हो सकता है। आज का दिन मेष, वृष, मिथुन, धनु, मकर, और कुंभ राशियों के लिए थोड़ा तनाव भरा साबित हो सकता है। इन राशियों को नौकरी, बिजनेस, लवलाइफ में समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। वहीं अन्य राशियों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा।

ये भी पढ़ें:

राशि के लोग विशेष काम कर सकते हैं, किसे आज लापरवाही नहीं करनी चाहिए, किन राशि वालों के लिए आज का दिन काफी रोमांटिक है और वो अपने लव मेट के साथ अच्छा वक्त बिता सकते हैं और किस राशि के लोग जो बिजनेस के क्षेत्र से जुड़े हैं उनका फायदा होगा या नहीं यह सब जानने के लिए सुनिए इंडिया टीवी का खास प्रोग्राम भविष्यवाणी।(ये है श्री गणेश के 8 चमत्कारी नाम, जिनका स्मरण करने मात्र से बन जाएंगे बिगड़े काम)

Latest Lifestyle News