A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र शुक्रवार: आज कोई भी काम सोच-समझकर करें, हो सकता है भारी नुकसान

शुक्रवार: आज कोई भी काम सोच-समझकर करें, हो सकता है भारी नुकसान

आज शुक्र दोपहर बाजे यानी 3 बजे के बाद पूर्वासहा नक्षत्र में चले जाएंगे। जो कि 29 नंबर तक इसी नक्षत्र में रहेगा। जिससे कुछ राशियों के लिे अच्छा होगा। जिसकी राशि में शुक्र खराब है, तो वह शुक्र संबंधी उपाय करें। जानिए आज आपका दिन कैसा बीतेगा..

indu- India TV Hindi indu

धर्म डेस्क: आज शुक्र दोपहर बाजे यानी 3 बजे के बाद पूर्वासहा नक्षत्र में चले जाएंगे। जो कि 29 नंबर तक इसी नक्षत्र में रहेगा। जिससे कुछ राशियों के लिे अच्छा होगा। जिसकी राशि में शुक्र खराब है, तो वह शुक्र संबंधी उपाय करें।  मिथुन, कर्क, वृश्चिक, धनु और राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ नहीं होगा। आपका बिजनेस, नौकरी आदि में समस्याएं आ सकती है। इसके साथ ही आज पैसो का लेन-देन न करें। आपको काफी नुकसान हो सकता है। कोई भी काम करने से पहले एक बार सोचे नहीं तो आपके लिए हानिकारक साबित हो सकते है।

ये भी पढ़े-

राशि के लोग विशेष काम कर सकते हैं, किसे आज लापरवाही नहीं करनी चाहिए, किन राशि वालों के लिए आज का दिन काफी रोमांटिक है और वो अपने लव मेट के साथ अच्छा वक्त बिता सकते हैं और किस राशि के लोग जो बिजनेस के क्षेत्र से जुड़े हैं उनका फायदा होगा या नहीं यह सब जानने के लिए सुनिए इंडिया टीवी का खास प्रोग्राम भविष्यवाणी।

Latest Lifestyle News