A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र गजकेसरी के साथ शुभ योग, कुछ ऐसा बीतेगा आपका शुक्रवार

गजकेसरी के साथ शुभ योग, कुछ ऐसा बीतेगा आपका शुक्रवार

आज गणेश चतुर्थी के साथ-साथ आज बहुत ही शुभ योग लग रहा है। गजकेसरी और शुभ नाम के इस योग से हर राशि के जातकों को फायदा मिलेगा। मेष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, वृश्चिक, मकर और मीन राशि वाले जातकों के काम पूर्ण होगा। जानिए आपका दिन कैसा रहेगा..

Image Source : ptihoroscope

मिथुन राशि
आज के दिन की शुरुआत अच्छी रहेगी। ऑफिस में आपके दिए सुझावों को मान्यता मिलेगी, जिसका आपको फायदा जरूर मिलेगा। नए काम-धंधे के बारे में विचार या योजना बनाने के हिसाब के दिन अच्छा है। तरक्की के नये रास्ते नजर आयेंगे।

आज आपकी कुछ ऐसे लोगों से मुलाकात होगी, जिनके साथ समय बिताने से वातावरण आनन्दमय हो जायेगा। दाम्पत्य जीवन में तालमेल बना रहेगा। पिछले कई दिनों से चली आ रही परेशानियां आज सॉल्व हो जायेंगी। अगर आप बच्चों के साथ यात्रा पर जाने के बारे में सोच रहे हैं, तो यह उचित समय है।  लवमेट आज ऑनलाइन चैटिंग में ज़्यादा व्यस्त रहेंगे।

राशि के लोग विशेष काम कर सकते हैं, किसे आज लापरवाही नहीं करनी चाहिए, किन राशि वालों के लिए आज का दिन काफी रोमांटिक है और वो अपने लव मेट के साथ अच्छा वक्त बिता सकते हैं और किस राशि के लोग जो बिजनेस के क्षेत्र से जुड़े हैं उनका फायदा होगा या नहीं यह सब जानने के लिए सुनिए इंडिया टीवी का खास प्रोग्राम भविष्यवाणी।

Latest Lifestyle News