A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र Surya Grahan 2017: साल के सबसे बड़े सूर्य ग्रहण का किन राशियों पर होगा क्या असर, जानिए

Surya Grahan 2017: साल के सबसे बड़े सूर्य ग्रहण का किन राशियों पर होगा क्या असर, जानिए

आज ही के दिन साल का सबसे बड़ा सूर्य ग्रहण भी है। इसे एक बहुत बड़ी खगोलिय घटना माना जाता है। यह इस साल का दूसरा सूर्य ग्रहण है पहला 26 फरवरी को था। भारतीय समय के मुताबिक यह सूर्यग्रहण आज को रात में 9.17 बजे से शुरू होगा और 22 अगस्त...

indu- India TV Hindi indu

नई दिल्ली: आज कुश गृहणी अवास्या है और आज ही के दिन साल का सबसे बड़ा सूर्य ग्रहण भी है। इसे एक बहुत बड़ी खगोलीय घटना माना जाता है। यह इस साल का दूसरा सूर्य ग्रहण है पहला 26 फरवरी को था। भारतीय समय के मुताबिक यह सूर्यग्रहण आज को रात में 9.17 बजे से शुरू होगा और 22 अगस्त सुबह 2.33 बजे खत्म होगा। कई एजेंसियां इस सूर्य ग्रहण का लाइव टेलीकास्ट भी करेंगी। सूर्य ग्रहण का सुरक्षा कवच क्या होता है? इस दौरान किन बातों का ध्यान रखना जरूरी है? कौन-कौन से उपाए अपनाने हैं जरूरी? इस साथ ही आचार्य इंदू प्रकाश से जानिए क्या है आपका लक्की कलर और क्या है आपका लक्की नंबर?

इसके अलावा अगर कोई नया बिजनेस शुरु करने जा रहे हैं या कोई एग्रीमेंट साइन करने जा रहे हैं तो कौन सा वक्त होगा शुभ? नाम का अक्षर बताएगा कैसा बितेगा आपका दिन। वहीं किन राशियों पर इस सूर्य ग्रहण का क्या असर होगा? इसकी वजह से आपके ग्रहों और सितारों में कितना और क्या बदलाव आएगा? जानिए आचार्य इंदू प्रकाश से आज का अपना राशिफल। (सूर्य ग्रहण 2017: कब है सूतक काल? क्या करें और क्या ना करें)

21 अगस्त को है साल का सबसे बड़ा सूर्यग्रहण, जरूर बरतें ये सावधानियां

भारत में यूं देखें 21 अगस्त को लगने वाला साल का सबसे बड़ा सूर्यग्रहण

Latest Lifestyle News