A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र दिसंबर माह का पहला शनिवार, जानिए आज कैसा बीतेगा आपका दिन

दिसंबर माह का पहला शनिवार, जानिए आज कैसा बीतेगा आपका दिन

आज चतुर्थी तिथि, शनिवार और प्राताकालीन, उत्तराषाढ़ा नक्षत्र है। इसके साथ ही आज राक्षस योग बन रहा है। इस अशुभ योग के कारण कुछ राशि के जातकों को बिजनेस और नौकरी में थोड़ी समास्याओं का सामना करना पड़ सकता है। आज कोई भी काम करने से पहले एक बार जरुर.,...

horoscope- India TV Hindi horoscope

धर्म डेस्क: आज चतुर्थी तिथि, शनिवार और प्राताकालीन, उत्तराषाढ़ा नक्षत्र है। इसके साथ ही आज राक्षस योग बन रहा है। इस अशुभ योग के कारण कुछ राशि के जातकों को बिजनेस और नौकरी में थोड़ी समास्याओं का सामना करना पड़ सकता है। आज कोई भी काम करने से पहले एक बार जरुर सोचेगे। इसके साथ ही आज विनायक चतुर्थी और रवियोग शाम को लगेगा। जिससे आपके लिए थोड़ा सा शुभ साबित हो सकता है। अपनी सेहत पर थोड़ा ध्यान रखें नहीं आपको भारी नुकसान हो सकता है। इसके साथ ही आज याही जयति योग भी है।

ये भी पढ़े-

लवलाइफ के लिए आज अच्छा दिन है। इसके साथ ही कुछ काम ठीक ढंग से न हो पाने के कारण आपका मूड खराब रहेगा। कोई भी काम करने से पहले एक बार सोच जरुर नहीं तो आपको बड़ी हानि हो सकती है।

राशि के लोग विशेष काम कर सकते हैं, किसे आज लापरवाही नहीं करनी चाहिए, किन राशि वालों के लिए आज का दिन काफी रोमांटिक है और वो अपने लव मेट के साथ अच्छा वक्त बिता सकते हैं और किस राशि के लोग जो बिजनेस के क्षेत्र से जुड़े हैं उनका फायदा होगा या नहीं यह सब जानने के लिए सुनिए इंडिया टीवी का खास प्रोग्राम भविष्यवाणी।

Latest Lifestyle News