A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र आज बुध करेंगा मिथुन राशि में प्रवेश, इन राशियों को मिलेगा धन लाभ

आज बुध करेंगा मिथुन राशि में प्रवेश, इन राशियों को मिलेगा धन लाभ

रविवार के साथ उत्तराभाद्रपद नक्षत्र और सौभाग्य योग है। हालांकि नवमी रिक्ता तिथि है, लेकिन आज का नक्षत्र और योग शुभ कार्यों के लिए ठीक है। आज की रात 10 बजकर 52 मिनट पर बुध मिथुन राशि में चले जायेगें। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन..

indu prakash- India TV Hindi indu prakash

धर्म डेस्क: आज आषाढ़ मास के कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि है। रविवार के साथ उत्तराभाद्रपद नक्षत्र और सौभाग्य योग है। हालांकि नवमी रिक्ता तिथि है, लेकिन आज का नक्षत्र और योग शुभ कार्यों के लिए ठीक है।

आज की रात 10 बजकर 52 मिनट पर बुध मिथुन राशि में चले जायेगें जहां वो 3 जुलाई की भोर 3 बजकर 5 मिनट तक रहेंगे।

बुध के इस मूवमेंट से मेष राशि वालों को बहन के गुस्से से बचना चाहिए। वृष राशि वालों को अपने दांतों की चिंता करनी चाहिए। मिथुन राशि वालों को जीवन साथी को दिये वचन को पूरा करना चाहिए।

कर्क राशि वालों को खर्चों का सामना करना पड़ेगा और भाई-बहनों का बोझ शेयर करना होगा। सिंह राशि वालों की कोई लॉन्ग पेंडिंग विश पूरी होगी। कन्या राशि वालों की पदोन्नति का मार्ग प्रशस्त होगा। तुला राशि वालों के भाग्य में वृद्धि होगी।

ये भी पढ़ें:

वृश्चिक राशि वालों को युक्तिपूर्ण ढंग से अपना काम निकालना पड़ेगा। धनु राशि वालों के जीवनसाथी को लाभ होगा। मकर राशि वालों को रोग और शत्रुओं से बचाव करना होगा। कुंभ राशि वालों के संतान की उन्नति होगी और मीन राशि वालों को भूमि, भवन और वाहन का सुख मिलेगा।

राशि के लोग विशेष काम कर सकते हैं, किसे आज लापरवाही नहीं करनी चाहिए, किन राशि वालों के लिए आज का दिन काफी रोमांटिक है और वो अपने लव मेट के साथ अच्छा वक्त बिता सकते हैं और किस राशि के लोग जो बिजनेस के क्षेत्र से जुड़े हैं उनका फायदा होगा या नहीं यह सब जानने के लिए सुनिए इंडिया टीवी का खास प्रोग्राम भविष्यवाणी।

Latest Lifestyle News