A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र मार्च का आखिरी रविवार, इन 4 राशियों के लिए अनलकी

मार्च का आखिरी रविवार, इन 4 राशियों के लिए अनलकी

दोपहर 12 बजकर 29 मिनट से रात 11 बजकर 37 मिनट तक भूलोक की अशुभ भद्रा रहेगी। जिसके साथ ही आपको हर काम इसी के अनुसार हर चीज प्लान करें। आज ये भद्रा रहने से इन राशि वालों को मूड खराब हो सकता है। परिवार के लिए समय नहीं निकाल पाने से चिड़चिड़ाहट रहेगी।

horoscope- India TV Hindi Image Source : PTI horoscope

धर्म डेस्क: आज मासिक शिवरात्रि व्रत है। इसके साथ ही पूर्व दिशा में शुक्रचार्य उदित होगे और आज वारुणी योग रहेगा। आज के दिन गंगा और यमुना के संगम वाली जगह पर स्नान करना शुभ माना जाएगा। इसके साथ ही दोपहर 12 बजकर 29 मिनट से रात 11 बजकर 37 मिनट तक भूलोक की अशुभ भद्रा रहेगी। जिसके साथ ही आपको हर काम इसी के अनुसार हर चीज प्लान करें। आज ये भद्रा रहने से इन राशि वालों को मूड खराब हो सकता है।

ये भी पढ़े

परिवार के लिए समय नहीं निकाल पाने से चिड़चिड़ाहट रहेगी। इनके अलावा मेष, वृष, सिंह, कन्या, तुला, धनु, मकर और कुंभ राशि वालों के लिए मार्च का ये रविवार अच्छा रहेगा। खुद के लिए समय निकाल सकेंगे। आज का दन 4 राशियों के लइे अशुभ साबित हो सकता है।

राशि के लोग विशेष काम कर सकते हैं, किसे आज लापरवाही नहीं करनी चाहिए, किन राशि वालों के लिए आज का दिन काफी रोमांटिक है और वो अपने लव मेट के साथ अच्छा वक्त बिता सकते हैं और किस राशि के लोग जो बिजनेस के क्षेत्र से जुड़े हैं उनका फायदा होगा या नहीं यह सब जानने के लिए सुनिए इंडिया टीवी का खास प्रोग्राम भविष्यवाणी।

Latest Lifestyle News