A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र अप्रैल माह का आखिरी दिन, इन राशियों को देगा टेंशन

अप्रैल माह का आखिरी दिन, इन राशियों को देगा टेंशन

आज रविवार होने के साथ-साथ 2 शुभ योग सौम्य और सुकर्म नाम से बन रहे है। जिनका प्रभाव से मेष, वृष, मिथुन, तुला, धनु, कुंभ और मीन राशियों में रहेगा। ये 7 राशि वाले खुद के और परिवार के लिए समय निकालेंगे। कुछ नए कामों करने के बारें में सोचेंगे।

horoscope- India TV Hindi Image Source : PTI horoscope

धर्म डेस्क: आज श्री आदि शंकराचार्य की जयंती और सूरदास जयंती भी है। कहा जाता है कि 'जयदेव की देववाणी की स्निग्ध पीयूषधारा जो कि काल की कठोरता में दब गयी थी, समय पाकर मिथिला की अमराइयों में फिर गूंजने लगी। श्री कृष्ण की लीलाओं का वर्णन करने के लिए आठ वीणायें एक साथ झंकृत हुई, उनमे सबसे ऊंचा स्वर- सूरदास का था। किलकत कान्ह घुटुरुवन आव से लेकर- जो सुख सूर अमर मुनि दुर्लभ- सो नन्द भामिनी पावै, जसोदा हरि पालने झुलावैं- उन्हीं सूरदास की आज जयंती है।

ये भी पढ़े

आज रविवार होने के साथ-साथ 2 शुभ योग सौम्य और सुकर्म नाम से बन रहे है। जिनका प्रभाव से मेष, वृष, मिथुन, तुला, धनु, कुंभ और मीन राशियों में रहेगा। ये 7 राशि वाले खुद के और परिवार के लिए समय निकालेंगे। कुछ नए कामों करने के बारें में सोचेंगे। आज आपका दिन खुशनुमा बीतेगा। बिजनेस और नौकरी में आपका लाभ मिल सकता है। वही रविवार के दिन कर्क, सिंह, कन्या, वृश्चिक और मकर राशि वाले जातक थड़ा परेशान रहेंगे।

राशि के लोग विशेष काम कर सकते हैं, किसे आज लापरवाही नहीं करनी चाहिए, किन राशि वालों के लिए आज का दिन काफी रोमांटिक है और वो अपने लव मेट के साथ अच्छा वक्त बिता सकते हैं और किस राशि के लोग जो बिजनेस के क्षेत्र से जुड़े हैं उनका फायदा होगा या नहीं यह सब जानने के लिए सुनिए इंडिया टीवी का खास प्रोग्राम भविष्यवाणी।

Latest Lifestyle News