A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र रविवार: बन रहा है रवियोग, इन 5 राशियों के लाइफ में लाएगा खुशियां

रविवार: बन रहा है रवियोग, इन 5 राशियों के लाइफ में लाएगा खुशियां

आज श्रावण मास के शुक्ल पक्ष की चतुर्दशी तिथि है। आज सारे दिन और देर रात 11 बजकर 34 मिनट तक रवि योग रहेगा। इस योग के दौरान किए गए सभी कार्य सिद्ध होते हैं। इसलिए हर राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन...

Image Source : ptihoroscope

सिंह राशि
आज आपका मन अध्यात्म की ओर अधिक लगा रहेगा। घर में किसी धार्मिक समारोह का आयोजन कर सकते हैं। आज किसी पारिवारिक समारोह में भी जाने की संभावना बन रही है, इसलिए कहीं बाहर जाने के लिए तैयार रहिये। ये पारिवारिक समारोह आपके परिजनों के लिए खूब सारी खुशियां ले कर आ सकता है।

आज का दिन अपनों के साथ आनंद लेने का है। समय का भरपूर आनंद लेने के लिये कोई मौका न छोड़ें। इस राशि के व्यापारी वर्ग बिजनेस से संबंधित कोई महत्वपूर्ण फैसला लेने से पहले अच्छे से सोच-विचार कर लें। सारी स्थितियां समझ लें और उसी के अनुरूप तैयारियां रखें।

घर के सभी सदस्यों को आपसे बहुत उम्मीदें भी रहेंगी। मेहनत से सकारात्मक नतीजे मिलेंगे। राजनीति के क्षेत्र से जुड़े लोग आज सामाजिक कार्यों में हांथ बटाएंगे। लवमेट आज पार्टनर फूल गिफ्ट करें। रिश्तों में खुशियां आयेंगी।

कन्या राशि
आज का दिन व्यस्तता से भरा रहेगा। घर के किसी काम को पूरा करने में ही पूरा दिन गुज़र सकता है। दिनभर के काम-काज के बाद काफी थकान भी महसूस कर सकते हैं। ऑफिस की जिम्मेदारियां आज आपको बोझ महसूस होंगी।

आज आप किसी भी तरह का पेपर वर्क या डाटा एंट्री का काम करते समय सावधान रहें। ज़रूरी ज़िम्मेदारियों को अनदेखा ना करें। कारोबारी मीटिंग के दौरान सरल और सहज भाषा का प्रयोग करें। वरना लोगों को आपकी डील समझ नहीं आयेगी।

आज खर्च बढ़ सकता है। ख़रीदारी करते वक्त बजट का खयाल रखें। पारिवारिक रिश्तों में सामंजस्य बना रहेगा। अचानक मौसम में बदलाव से सेहत थोड़ी डाउन हो सकती है। आप पहले से सतर्क रहें। इस राशि के बुजुर्ग लोगों को आज पुराने रोग से राहत मिलेगी। भगवान शिव को दूध अर्पित करने से मानसिक रूप से शांति मिलेगी।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News