A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र गुरुवार: बन रहे है 2 शुभ योग, इन 6 राशियों को हो सकती है धन हानि

गुरुवार: बन रहे है 2 शुभ योग, इन 6 राशियों को हो सकती है धन हानि

आज दो अशुभ योग लग रहे है। लुम्बक और शूल जिसके कारण कुछ राशियों के लिए परेशानी के साथ आज गुजर सकता है। इन राशियों को कोई भी काम करने के लिए थोड़ा बचकर रहना होगा। पैसे के लेन-देन में थोड़ा ध्यान रखें। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

मिथुन

मिथुन राशि
इस समय आपका आकर्षण धर्म की ओर रहेगा। समाज सेवा से आपको मानसिक शांति मिलेगी। भाग-दौड़ की जिन्दगी को आराम देने का यही सही समय है। आपके हालात चाहे जैसे भी हों अपना विश्वास बनाए रखें।

आज आप किसी पारिवारिक समारोह में खूब जम कर नाचेंगे। आजकल आपके रिश्ते सभी के साथ मधुर हैं इस कारण आपको अपनों से बहुत खुशियां मिलेंगी। इन सुनहरे पलों का आनन्द लें क्योंकि यही पल आगे जा कर आपकी मीठी यादें बनेंगे।

कर्क राशि
आज का दिन अपने प्रियजनों के साथ बाहर जाने के लिए बहुत अच्छा है। आज का दिन परिवार के साथ समय बिताने के लिए भी बहुत अच्छा है इससे आपका आपसी प्यार भी बढेंगा। इस यात्रा का पूरा लाभ उठाएं क्योंकि परिवार के साथ बाहर जाने के मौके रोज-रोज नहीं आते।

आज का दिन अद्भुत अनुभव व जोश से भरा रहेगा। आज आपको अपनी रोज की दिनचर्या से मुक्ती मिलेगी और आप अपने आपको तरोताजा कर पाएंगे। तो फिर इंतजार किस बात का है अपने प्रियजनों के साथ कहीं बाहर घूमने जाएं प्रकृति की सुंदरता का मजा लें और खूब मस्ती करें।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News