A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र मंगलवार: बन रहे है 2 अशुभ योग, पड़ सकता है इऩ राशियों पर भारी

मंगलवार: बन रहे है 2 अशुभ योग, पड़ सकता है इऩ राशियों पर भारी

आज वृष, मिथुन, कन्या, मकर और कुंभ राशि के जातक थोड़ा ज्यादा संभल कर रहें, नहीं तो बिना किसी कारण परेशान हो सकते है। वहीं मेष, कर्क, सिंह, तुला, वृश्चिक, धनु और मीन राशि वालों के लिए मिला जुला रहेगा। जानिए आपकी राशि के लिए कैसा रहेगा आज...

Image Source : ptihoroscope

मकर राशि
आज का दिन बढ़िया है। आज आपको किसी नये संपर्क से लाभ मिलेगा। आज धनवृद्धि के अच्छे योग बन रहे हैं। आज आपका रूका हुआ धन वापस मिलने की उम्मीद है। कारोबार में उन्नति से आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। किसी साझेदारी में किया निवेश आज उत्तम फल लेकर आयेगा। पहले हासिल की गई जानकारी का भी आपको फायदा मिल सकता है।

सामाजिक क्षेत्र में आज आपको आपके काम के लिये सम्मानित किया जा सकता है। बच्चों की सफलता से मन प्रसन्न हो जायेगा। शाम को पार्टी का आयोजन भी कर सकते हैं। किसी गलतफहमी की वजह से आपके जिन लोगों से रिश्ते ठीक नही चल रहे थे आज उनमें काफी सुधार आयेगा। आज किसी समारोह में जाने का प्लान बना सकते हैं। स्वास्थ्य पहले से ठीक रहेगा।  

कुंभ राशि
आज आपका कोई रूका हुआ काम आज पूरा हो सकता है। आपको कोई बढ़िया खुशखबरी मिल सकती है। इससे परिवार में उत्सव का माहौल बन जायेगा। आज आपके कारोबार में बढ़ोतरी होगी। उम्मीद से ज़्यादा मुनाफा होगा। प्रॉपर्टी से जुड़े व्यवसाय के लिये भी आज का दिन बढ़िया है। पुराने अटके कामों में तेजी आएगी।

नये प्रोजेक्ट का काम बढ़ेगा। सोने-चांदी के कारोबार में भी कामकाज अच्छा रहेगा। आज आप दूसरों के प्रति अपना व्यवहार साकारात्मक रखें। सुबह अनार का जूस ले सकते हैं। इससे आपकी सेहत अच्छी रहेगी। लवमेट के लिए आज का दिन बढ़िया है। आज साथी को कोई बढ़िया ड्रेस गिफ्ट करेंगे तो आपके संबंधों और भी मधुरता आयेगी।

मीन राशि
आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। आज आप अपने व्यवहार और बोलचाल का ध्यान रखें। अपनी बात को बेहतर ढंग से रखने की कोशिश करें। आप किसी भी काम में जल्दबाज़ी से बचें। ज़रूरी होने पर किसी अनुभवी या बड़ों की सलाह से कामकाज को आगे बढ़ायें।

ऑफिस में सहकर्मियों के साथ विनम्रता से पेश आये। आपके काम आसानी से हो जायेंगे। राजनीति और इंटरटेनमेंट से जुड़े क्षेत्रों के लोग भी आज अपनी वाणी पर विशेष ध्यान रखें। बात सोच समझकर कहें, विवाद होने पर आपकी मुश्किल बढ़ सकती है। सुबह स्नान के बाद सूर्य को जल अर्पित करें। आपकी समस्यायें दूर होने लगेंगी।

Latest Lifestyle News