A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र मंगलवार: बन रहे है 3 अशुभ योग, इन 8 राशियों में पड़ेगा बुरा असर

मंगलवार: बन रहे है 3 अशुभ योग, इन 8 राशियों में पड़ेगा बुरा असर

आज राधाष्टमी होने के साथ-साथ अनुराधा नक्षत्र में व्रज योग, वैधृति के साथ-साथ विष योग बन रहा है। इन अशुभ योग का फल हर राशि के जातकों पर पड़ेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Image Source : ptihoroscope

धनु राशि
आज का दिन नई सौगात लेकर आया है। आज आपको कार्यक्षमता के आधार पर सफलता मिलेगी। धनलाभ के नये मौके मिलेंगे जिसके लिये आज कुछ नये तरीकों को अपनाने की कोशिश करेंगे। आपको सफलता मिलेगी। कारोबार का विस्तार होगा।

आज आप बदलाव के बारे में भी गंभीरता से सोचेंगे। फिलहाल अपने काम पर ध्यान देते रहें। जल्द ही आपके लिये बेहतर अवसर का योग बनेगा। विदेश में जॉब की उम्मीद कर रहे लोगों को आज बेहतर संकेत मिल सकते हैं। किसी विदेशी संपर्क का आज आपको लाभ मिलेगा। आज शाम का समय दोस्तों के साथ बीतेगा। दोस्तों के साथ शाम को पार्टी भी मना सकते हैं।  

मकर राशि
आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है। आज आप अपनी योजनाओं को आगे बढ़ाने की दिशा में  सोचेंगे। आपको अपनी योजना के बारे में व्यावहारिक धरातल पर आकलन करना ज़रूरी होगा। बेहतर होगा जानकारों की सलाह लेकर आगे बढ़ें।

इस राशि के स्टूडेंट्स कोर्स या करियर को लेकर अगर दिक्कत महसूस कर रहे हैं तो अपने गुरूजनों या करियर काउंसलर का मार्गदर्शन ज़रूर लें। कन्फ्यूज़न दूर होगा। आज पारिवारिक संपत्ति के मामले में किसी विवाद से बचें। तनाव बढ़ सकता है। आज कोई बड़ा फैसला जल्दबाज़ी में ना करें। आज जीवनसाथी से तालमेल बनाकर चलें, ज़रूरी मामलों में सलाह लें।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News