A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र मई माह का आखिरी दिन, इन 5 राशियों के लिए हो सकता है हानिकारक

मई माह का आखिरी दिन, इन 5 राशियों के लिए हो सकता है हानिकारक

आज एक अशुभ योग राक्षस नाम का बन रहा है। इसके साथ ही सूर्य-चंद्रमा की स्थिति से भी व्यघात नाम का अशुभ योग बन रहा है। इन अशुभ योग के कारण कुछ राशियों के लिए ये अशुभ साबित हो सकता है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन...

indu prakash- India TV Hindi indu prakash

धर्म डेस्क: आज मई माह का आखिरी दिन है। इसके साथ ही आज एक अशुभ योग राक्षस नाम का बन रहा है। इसके साथ ही अश्लेषा नाम का नक्षत्र बन रहा है। वही सूर्य-चंद्रमा की स्थिति से भी व्यघात नाम का अशुभ योग बन रहा है। इन अशुभ योग के कारण कुछ राशियों के लिए ये अशुभ साबित हो सकता है। (अगर आपकी आंखे छोटी है, तो आप हो सकते हैं इस तरह के व्यक्ति)

वहीं कुछ राशियों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा। इस स्थिति में आज तनाव, कोई भी फैसला लेने से पहले एक बार सोचे जरुर। नहीं तो आपको धन हानि होने के साथ-साथ उस काम से भी हाथ धोना पड़ सकता है। आज का दिन मेष, मिथुन, कर्क, धनु और कुंभ राशि वालों के लिए हानिकारक और वृष, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, मकर और मीन राशि वालों के लिए मिला-जुला रहेगा। (जानिए इन रहस्यमयी अंको से कैसा बीतेगा आज आपका दिन)

राशि के लोग विशेष काम कर सकते हैं, किसे आज लापरवाही नहीं करनी चाहिए, किन राशि वालों के लिए आज का दिन काफी रोमांटिक है और वो अपने लव मेट के साथ अच्छा वक्त बिता सकते हैं और किस राशि के लोग जो बिजनेस के क्षेत्र से जुड़े हैं उनका फायदा होगा या नहीं यह सब जानने के लिए सुनिए इंडिया टीवी का खास प्रोग्राम भविष्यवाणी।

Latest Lifestyle News