A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र Vastu Tips: घर की इस दिशा में लगाएं पक्षी की तस्वीर, बनने लगेंगे सफलता के योग

Vastu Tips: घर की इस दिशा में लगाएं पक्षी की तस्वीर, बनने लगेंगे सफलता के योग

पक्षियों की तस्वीरें घर में पॉजिटिव रिजल्टस लेकर आती हैं। कई लोगों को काफी मेहनत और लगन से काम करने के बाद भी सफलता नहीं मिल पाती, तो ऐसे लोगों को अपने घर में पक्षियों की तस्वीर लगानी चाहिए।

Vastu Tips: घर की इस दिशा में लगाएं पक्षी की तस्वीर, बनने लगेंगे सफलता के योग- India TV Hindi Image Source : FREEPIK Vastu Tips: घर की इस दिशा में लगाएं पक्षी की तस्वीर, बनने लगेंगे सफलता के योग

वास्तु शास्त्र में आज आचार्य इंदु प्रकाश से जानिए घर में लगी पक्षियों की तस्वीरों के बारे में। पक्षियों की तस्वीरें घर में पॉजिटिव रिजल्टस लेकर आती हैं।  कई लोगों को काफी मेहनत और लगन से काम करने के बाद भी सफलता नहीं मिल पाती, तो ऐसे लोगों को अपने घर में पक्षियों की तस्वीर लगानी चाहिए।

वास्तु की दृष्टि में पक्षियों को शुभ माना जाता है। जहां पक्षी होते हैं वहां का वातावरण अपने आप ही आनंनदित हो जाता है। वैसे तो आप असली के पक्षी भी आपने घर में रख सकते हैं, लेकिन अगर आप ऐसा नहीं चाहते तो पक्षियों की तस्वीर अथवा मूर्ति घर में रखने से भी सकरात्मक ऊर्जा का निवास होता है और नकारात्मक उर्जा से छुटकारा मिलता है। इससे आपकी सफलता के योग बनने शुरू हो जाते हैं । पक्षियों की तस्वीर लगाने के लिये पूर्व दिशा का चुनाव करना सबसे अच्छा होता है। 

अन्य संबंधित खबरों के लिए क्लिक करे

Vastu Tips: कार में पॉजिटिविटी हमेशा बरकरार रखने के लिए करें ये खास उपाय

Vastu Tips: इस दिशा में मोमबत्तियां जलाने से घर में होता है सुख-समृद्धि का वास

Vastu Tips: घर की इस दिशा में रखें पानी से भरा मिट्टी का घड़ा, हमेशा रहेगा वरुण देव का आर्शीवाद

Vastu Tips: ऑफिस की इस दिशा में बिल्कुल भी ना लगाएं मोमबत्ती, कर्मचारियों पर पड़ेगा बुरा असर

Latest Lifestyle News