A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र Vastu Tips: किसी को गिफ्ट में चांदी से बनीं चीज देने से मिलेगा आर्थिक लाभ, जानिए अन्य गिफ्ट्स के बारे में

Vastu Tips: किसी को गिफ्ट में चांदी से बनीं चीज देने से मिलेगा आर्थिक लाभ, जानिए अन्य गिफ्ट्स के बारे में

वास्तु शास्त्र के अनुसार आप किसी शुभ प्रसंग में, किसी कार्यक्रम में हाथी का जोड़ा गिफ्ट के रूप में दे सकते हैं, यह बहुत ही शुभ होता है।

वास्तु शास्त्र में आज आचार्य इंदु प्रकाश से जानिए अन्य चीज़ों के उपहार में मिलने या किसी को उपहार में देने के बारे में। वास्तु शास्त्र के अनुसार आप किसी शुभ प्रसंग में, किसी कार्यक्रम में हाथी का जोड़ा गिफ्ट के रूप में दे सकते हैं, यह बहुत ही शुभ होता है 

आप सोने-चांदी, या लकड़ी का हाथी या अन्य लकड़ी से बनी कोई चीज़ गिफ्ट में दे सकते हैं। अगर आप किसी को उपहार के रूप में चांदी की कोई चीज़ गिफ्ट में देते हैं या आपको किसी से गिफ्ट के रूप में मिलती है, तो यह बहुत ही मंगलमयी माना जाता है और अगर वह चांदी का सिक्का हो तो और भी अच्छा माना जाता है। इससे लक्ष्मी की प्राप्ति होती है।

आप आर्थिक रूप से समृद्ध होते हैं। इन सबके अलावा किसी को फूल गिफ्ट में देना भी शुभ होता है। फूल प्यार और सौंदर्य के प्रतीक माने जाते हैं। इसलिए किसी को फूल देने या किसी से पाने पर आपसी प्यार बढ़ता है। 

अन्य खबरों के लिए करें क्लिक

वास्तु टिप्स: इस तरह का गिफ्ट लेना या देना माना जाता है शुभ, आय वृद्धि के साथ अटका हुआ धन मिलेगा वापस

मनचाही नौकरी पाने के लिए अपनाएं ये खास वास्तु टिप्स, जॉब से जुड़ी तमाम परेशानियों से मिलेगा छुटकारा

वास्तु शास्त्र: घर पर रखें इस तरह के लॉफिंग बुद्धा, परिवार में हमेशा बनी रहेगी शांति

वास्तु टिप्स: ऑफिस में रखें इस तरह की लॉफिंग बुद्धा की मूर्ति, होगी बिजनेस में तरक्की

वास्तु शास्त्र: घर पर रखें लॉफिंग बुद्धा की ऐसी मूर्ति, कभी नहीं होगी कॉन्फिडेंस की कमी

Latest Lifestyle News