A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र Vastu Tips: पति-पत्नी के बीच हमेशा होती रहती हैं नोक-झोंक तो इस नमक का यूं करें इस्तेमाल

Vastu Tips: पति-पत्नी के बीच हमेशा होती रहती हैं नोक-झोंक तो इस नमक का यूं करें इस्तेमाल

वास्तु शास्त्र के अनुसार घर में छोटी-मोटी नोंक-झोंक से बचने के लिये, पति-पत्नी के बीच होने वाली अनबन को दूर करने के लिये नमक बहुत ही कारगर सिद्ध हो सकता है।

Vastu Tips: पति-पत्नी के बीच हमेशा होती रहती हैं नोक-झोंक तो इस नमक का यूं करें इस्तेमाल- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KUDOSAYURVEDAOFFICIAL Vastu Tips: पति-पत्नी के बीच हमेशा होती रहती हैं नोक-झोंक तो इस नमक का यूं करें इस्तेमाल

वास्तु शास्त्र में आज आचार्य इंदु प्रकाश से जानिए गृह क्लेश से बचने हेतु उपाय के बारे में। वास्तु शास्त्र के अनुसार घर में छोटी-मोटी नोंक-झोंक से बचने के लिये, पति-पत्नी के बीच होने वाली अनबन को दूर करने के लिये नमक बहुत ही कारगर सिद्ध हो सकता है।

वास्तु के अनुसार शयनकक्ष के एक कोने में सेंधा नमक या खड़े नमक का एक टुकड़ा लेकर रख दें और इस टुकड़े को पूरे एक महीने तक उसी कोने में रहने दें. एक महीने के बाद पुराने नमक के टुकड़े को हटाकर नया टुकड़ा रख दें। ऐसा करने से एक तो घर में शांति बनी रहेगी और छोटी-मोटी तकरार कम होगी, वहीं दूसरी तरफ मानसिक अशांति खत्म होगी। साथ ही नकारात्मकता भी दूर होगी।

अन्य संबंधित खबरों के लिए करे क्लिक

Vastu Tips: नमक से घर में आएगी बरकत और होगी पैसों की प्राप्ति, परिवार में बनी रहेगी सुख-शांति

Vastu Tips: होटल में इस दिशा में बनवाएं रिसेप्शन, मिलेंगे अधिक लाभ

Vastu Tips: होटल या घर पर इस दिशा में बनवाएं मंदिर, आएगी सकारात्क ऊर्जा

सामुद्रिक शास्त्र: डिंपल पड़ने वाले होते हैं भाग्यशाली, वहीं इन लोगों को नहीं पसंद दूसरों से मदद लेना

Vastu Tips: वास्तु के अनुसार घर की इस दिशा में लगाएं पानी की टंकी, मिलेगा ला

Vastu Tips: दक्षिण-पूर्व दिशा में न कराएं ये रंग, बिजनेस में आएगी बड़ी अड़चन

Latest Lifestyle News