A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र Vastu Tips: घर में बरकत के लिए ऐसे रखें एक कटोरी में नमक, पैसों की भी होगी बढ़त

Vastu Tips: घर में बरकत के लिए ऐसे रखें एक कटोरी में नमक, पैसों की भी होगी बढ़त

कांच की कटोरी में नमक रखने से जहां एक तरफ घर में धन की कमी दूर होगी तो दूसरी तरफ पूरा घर एक अलग ही सुगंध से महक उठेगा और घर में सुख-शांति बनी रहेगी। 

Vastu Tips: घर में बरकत के लिए ऐसे रखें एक कटोरी में नमक, पैसों की भी होगी बढ़त - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/PRO.DIETS Vastu Tips: घर में बरकत के लिए ऐसे रखें एक कटोरी में नमक, पैसों की भी होगी बढ़त 

वास्तु शास्त्र में आज आचार्य इंदु प्रकाश से जानिए घर में पैसों की प्राप्ति और बरकत के बारे में। एक कांच के पात्र में या कटोरी में थोड़ा-सा मोटा नमक लें और उस कटोरी में नमक के साथ चार-पांच लौंग भी रखें। इसे आप घर के किसी भी एक कोने में रख सकते हैं। इस उपाय को करने से धन की आवक शुरू होगी और घर की चीज़ों में बरकत भी बनी रहेगी। 

कांच की कटोरी में नमक रखने से जहां एक तरफ घर में धन की कमी दूर होगी तो दूसरी तरफ पूरा घर एक अलग ही सुगंध से महक उठेगा और घर में सुख-शांति बनी रहेगी। इसके अलावा यदि बाथरूम संबंधी कोई वास्तु दोष है तो कटोरी में क्रिस्टल नमक लेकर बाथरूम में ही किसी ऐसी जगह पर रख दें जहां पर किसी के हाथ उस पर न पड़े और कुछ-कुछ दिनों में कटोरी में से नमक को बदल दें।

अन्य संबंधित खबरों के लिए करे क्लिक

Vastu Tips: कमरे के अंदर न बनवाएं अटैच बाथरूम, इसके साथ ही ध्यान रखें ये बातें

 

Latest Lifestyle News