A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र वास्तु शास्त्र: सुबह-सुबह इस दिशा की जरूर खोले खिड़की-दरवाजे, कभी नहीं आएगी कोई परेशानी

वास्तु शास्त्र: सुबह-सुबह इस दिशा की जरूर खोले खिड़की-दरवाजे, कभी नहीं आएगी कोई परेशानी

वास्तु शास्त्र में आज आचार्य इंदु प्रकाश से जानिए पूर्व दिशा में रोशनी के बारे में। अगर आपके घर में पॉजिटिव ऊर्जा की कमी हो गई है।

वास्तु शास्त्र: सुबह-सुबह इस दिशा की जरूर खोले खिड़की-दरवाजे, कभी नहीं आएगी कोई परेशानी- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/LILAVANSTROM वास्तु शास्त्र: सुबह-सुबह इस दिशा की जरूर खोले खिड़की-दरवाजे, कभी नहीं आएगी कोई परेशानी

वास्तु शास्त्र में आज आचार्य इंदु प्रकाश से जानिए पूर्व दिशा में रोशनी के बारे में। अगर आपके घर में पॉजिटिव ऊर्जा की कमी हो गई है। साथ ही परिवार के सदस्यों का मन उखड़ा-उखड़ा सा रहता है और एक-दूसरे के साथ आपस में मन-मुटाव बना रहता है, तो इसके पीछे एक वजह आपके घर की पूर्व दिशा में बनी अव्यवस्थता भी जिम्मेदार हो सकती है। 

AlSO READ: 12 सितंबर से चलने वाले 80 स्पेशल ट्रेनों की देखिए पूरी लिस्ट

दरअसल पूर्व दिशा ऊर्जा की दिशा है क्योंकि इसी दिशा से सुबह के समय सूर्यदेव का आगमन होता है और सूर्य़देव की रोशनी से सारे जग में उजाला हो जाता है। ऐसे में अगर आप अपने घर की पूर्व दिशा में दिन के समय अंधेरा करके रखेंगे या अपने खिड़की-दरवाज़ों को बंद करके रखेंगे तो आपको बिना वजह की परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। इससे न चाहते हुए भी आपके परिवार में मन-मुटाव बना रहेगा। अतः सुबह के समय आपको अपने घर की पूर्व दिशा में उजाला करके रखना चाहिए, लिहाजा आपको अपने घर की खिड़की-दरवाजे खोलकर रखने चाहिए। 

अन्य खबरों के लिए करें क्लिक

Vastu Tips: घर में पैसे नहीं टिक रहे तो अपनाएं ये वास्तु उपाय, तुरंत दिखेगा असर

वास्तु शास्त्र: घर पर रखें इस तरह के लॉफिंग बुद्धा, परिवार में हमेशा बनी रहेगी शांति

वास्तु टिप्स: ऑफिस में रखें इस तरह की लॉफिंग बुद्धा की मूर्ति, होगी बिजनेस में तरक्की

वास्तु शास्त्र: घर पर रखें लॉफिंग बुद्धा की ऐसी मूर्ति, कभी नहीं होगी कॉन्फिडेंस की कमी

वास्तु टिप्स: जानें किस तरह का लाफिंग बुद्धा घर या ऑफिस में रखना होता है शुभ

वास्तु टिप्स: घर को हमेशा रखना चाहिए समेटकर, तभी होगा पॉजिटिव ऊर्जा का संचार

वास्तु टिप्स: मोबाइल-लैपटॉप चार्ज करने के बाद फोल्ड करके रख दें तार, घर में नहीं आएगी निगेटिविटी

Latest Lifestyle News