A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र विष्णु पुराण: रात के समय कभी न करें ये काम

विष्णु पुराण: रात के समय कभी न करें ये काम

धर्म डेस्क: हम लोग भारतीय पुराणों और ग्रंथों में लिखी हर बात को बहुत ही अच्छी तरह अपने जीवन में उतारते है जिससे कि इनके जीवन में सुखमय और सफलता के साथ बीते। ऐसे ही

lord vishnu- India TV Hindi lord vishnu

धर्म डेस्क: हम लोग भारतीय पुराणों और ग्रंथों में लिखी हर बात को बहुत ही अच्छी तरह अपने जीवन में उतारते है जिससे कि इनके जीवन में सुखमय और सफलता के साथ बीते। ऐसे ही कुछ बातें विष्णु पुराण में बताया गया है। कि ऐसे कौन से काम है जो हमें ज्यादा देर नही करने चाहिए।

ये भी पढ़े- गुरूवार को अपनाएं इन उपायों को, होगी घर में धन-समृद्धि

अगर आपने ज्यादा देर किया आपके जीवन में समस्याएं आ सकती है। हम अपने घर सुख-समृद्धि लाने के लिए क्या नहीं करते है। जिससे हमारे घर में हमेंशा खुशियां रहे। कभी घर में दरिद्रता को कोई नामो निशान न हो। ऐसे ही कुछ बाते विष्णु पराण में बताए गए है। जिनका रपालन कर हमें अपने जीवन में हमेशा खुश रहेगे। जानिए इन बातों के बारें में।

कभी-कभी हम जब रात को कोई काम कर के रास्ते या फिर बाहर होते है तो हमसे कुछ ऐसी गलतियां हो जाती है। जिसके कारण हमें कई परेशानियों से गुजरना पडता है। या फिर कुछ ऐसा हो जाता है जिसके कारण हमे आर्थिक परेशानी से गुजरना पडता है। अगर आप चाहते है कि आपके साथ ऐसा कुछ न हो तो रात के समय कभी भी ये तीन काम न करें। जानिए इन कामों के बारें में।

बुरे व्यवहार वाले व्यक्ति से रहे दूर
हमारे बड़े बुजुर्ग हमेशा यह बात कहते है कि कभी भी बुरे लोगों की संगति से दूर रहना चाहिए। क्योंकि उनकी संगति का असर हमारे व्यवहार पर पडता है।

अगली स्लाइड में पढ़े और कामों के बारें में

Latest Lifestyle News