A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र साप्ताहिक राशिफल: इस हफ्ते हो सकता है इनकम और नौकरी में पदोन्नति

साप्ताहिक राशिफल: इस हफ्ते हो सकता है इनकम और नौकरी में पदोन्नति

इस सप्ताह लक्ष्मी और राजयोग बन रहा है। जिसके कारण हर राशि के लिए ये सप्ताह अच्छा होगा। इसके साथ ही ब्रहस्पति का तुला का प्रभाव पडेगा। नौकरी और बिजनेस में रुका हुआ पैसा मिल सकता है। जानिए इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन...

horoscope

मिथुन राशि
इस राशि वालों के लिए इस सप्ताह करियर में बदलाव की संभावनाए दिखाई दे रही है। मां की सेहत की चिंता सता सकती है। अपनी सेहत ठीक रहेगी। सामान्य जिंदगी अच्छी रहेगी। पैतृक संपति से लाभ की संभावनाएं है। घरेलू जिंदगी सामंजस्यपूर्ण और समृद्ध रहेगी। बुजूर्गों से आशीर्वाद व प्यार मिल सकता है। सप्ताहंत में बुध के तुला राशि में आने से तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। व्यावसायिक और वित्तीय हानि के कारण योजनाएं असफल हो सकती हैं।

आत्मविश्वास में कमी आ सकती है। बच्चों द्वारा परेशानियां उत्पन्न हो सकती हैं। तुला राशि में बृहस्पति के प्रभाव के कारण भाग्य अनुकूल रहेगा। परिवार के साथ धार्मिक यात्रा के योग बन रहे हैं। अपने मिलनसार व्यक्तित्व के कारण लोगों को प्रभावित करेंगे। संतान की तरफ से अच्छी खबर मिल सकती है।

मान सम्मान बढने की उम्मीद कर सकते हैं। कामयाबी और वित्तीय लाभ की भी संभावनाएं है। धार्मिक कार्यो में रुचि रहेगी। इस हफ्ते नया घर लेने का विचार भी बना सकते हैं। पदोन्नति या आय में वृद्धि भी हो सकती है।

कर्क राशि
इस राशि इस राशि के जातकों के लिए इस सप्ताह में यात्रा के योग बन रहे हैं। इस हफ्ते जीवन के कुछ महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं। सगे-संबधियों के साथ मतभेद हो सकते हैं। नए मित्रों का आगमन होगा। वित्तीय संकट की संभावना रहेगी।

नीजि तौर पर बुरे विचारों से घिरे रहने के कारण बेचैन रह सकते हैं। पैतृक संपति से लाभ होने की संभावनाएं है। इसके साथ-साथ उर्जा की कमी रहेगी और खर्च बढेंगे। इसके लिए आपको उन दोस्तों के साथ रहना चाहिए जो आपको स्पोर्ट करते हैं। आपकी प्रतिष्टा दांव पर लग सकती है इसलिए ध्यान रखना होगा। व्यावसाय में अप्रत्याशित धन हानि हो सकती है। छोटे भाई बहनों के संपर्क में रहेंगे, उनके भविष्य की चिंता भी सता सकती है।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News