A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र साप्ताहिक राशिफल: इस हफ्ते हो सकता है इनकम और नौकरी में पदोन्नति

साप्ताहिक राशिफल: इस हफ्ते हो सकता है इनकम और नौकरी में पदोन्नति

इस सप्ताह लक्ष्मी और राजयोग बन रहा है। जिसके कारण हर राशि के लिए ये सप्ताह अच्छा होगा। इसके साथ ही ब्रहस्पति का तुला का प्रभाव पडेगा। नौकरी और बिजनेस में रुका हुआ पैसा मिल सकता है। जानिए इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन...

Image Source : ptihoroscope

कुंभ राशि
इस राशि के जातकों को इस सप्ताह सेहत संबधी दिक्कतें आ सकती हैं इसलिए सचेत रहें और आवश्यकता लगे तो चिकित्सकीय परामर्श भी लें। किसी करीबी परिजन की सेहत को लेकर आपकी चिंताएं बढ सकती हैं। व्यावसायिक कार्यों में बाधाओं का सामना भी आपको करना पड़ सकता है। कुछ नया शुरु करने, नौकरी बदलने जैसे अन्य महत्वपूर्ण निर्णय अभी न लें तो ही बेहतर रहेगा।

मानसिक तनाव से छुटकारा पाने के लिए योग व ध्यानक्रियाओं का सहारा ले सकते हैं। बच्चों की सेहत की चिंता भी सता सकती है। अप्रत्याशित धन लाभ मिलने के आसार भी बन रहे हैं। प्रेमी जातकों के साथी के साथ संबध मधुर रहने के आसार हैं हालांकि जो प्रेमी जातक परिणय सूत्र में बंधना चाहते हैं उन्हें कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है।

सप्ताह के अंतिम भाग में भाग्य साथ देगा। धार्मिक कार्यों में रुचि कम रहेंगी। सहभागी का सहयोग मिल सकता है। व्यावसायिक तौर पर समय आपके लिये अच्छा कहा जा सकता है, पदोन्नति की संभावनाएं भी आपके लिये बन रही हैं।

मगर साथ ही सचेत रहने की भी आपको आवश्यकता है। यदि कोई परियोजना अटकी हुई है तो उसमें कामयाबी भी मिल सकती है। शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े जातक नई उपलब्धियां हासिल कर सकते हैं। निवेश करने के लिए अच्छा वक्त है।

मीन राशि
इस राशि वालों के लिए व्यावसायिक तौर पर समय अच्छा रहेगा, प्रगति के रास्ते खुलेंगे, कार्यभार भी बढ सकता है, परंतु अभिमान के कारण साझेदार के साथ मतभेद हो सकता है। नीजि जीवन ठीक ठाक रहेगा। स्वास्थ्य के आधार पर शारीरिक रुप से मजबूत रहेंगे मगर मानसिक तनाव हो सकता है। सहभागी की सेहत का ध्यान रखने की आवश्यकता है। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है। कानूनी रुप से विरोधियों पर विजय प्राप्त कर सकते हैं। अपने खातों पर ध्यान देने की आवश्यकता है। सरकारी संस्थाओं की दखलअंदाजी से परेशानियां खड़ी हो सकती हैं। इससे आपकी नीजि जिंदगी और सेहत पर दुष्प्रभाव पड़ सकते हैं। घर पर बहसबाजी से बचें। वित्तीय स्थिति स्थिर रहेगी।

Latest Lifestyle News