A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र साप्ताहिक राशिफल: चंद्रमा पर राहु-केतु का अशुभ प्रभाव, इन राशियों पर पड़ेगा असर

साप्ताहिक राशिफल: चंद्रमा पर राहु-केतु का अशुभ प्रभाव, इन राशियों पर पड़ेगा असर

इस सप्ताह कई ग्रह अपनी राशि परिवर्तित करेंगे। जिसके कारण कुछ राशियों के लिए ये सप्ताह शुभ तो कुछ राशियों के लिए अशुभ साबित हो सकता है। इन 7 दिनों में चंद्रमा पर शनि और राहु-केतु का अशुभ असर रहेगा।

horoscope- India TV Hindi horoscope

धर्म डेस्क: इस सप्ताह कई ग्रह अपनी राशि परिवर्तित करेंगे। जिसके कारण कुछ राशियों के लिए ये सप्ताह शुभ तो कुछ राशियों के लिए अशुभ साबित हो सकता है। इन 7 दिनों में चंद्रमा पर शनि और राहु-केतु का अशुभ असर रहेगा। जिसके कारण मेष, वृष, मिथुन, सिंह, कन्या, धनु और मकर राशियों को अनचाहे बदलावों का सामना करना पड़ सकता है। जॉब या बिजनेस में कुछ फैसले गलत हो सकते हैं। इसके अलावा विवाद और धन हानि के भी योग बन रहे हैं। इनके अलावा अन्य 5 राशियों के लिए समय ठीक-ठाक रहेगा।

aries

मेष

मेष राशि वालों के लिए समय मिला-जुला रहेगा। आपके मन में किसी भी तरह का डर या कोई संकोच है तो इसे कम से कम इस सप्ताह अपने से दूर रखें। इन सात दिनों में मेष राशि वाले लोग बदलाव के लिए तैयार रहें। इस सप्ताह की शुरुआत में ही आप या तो नई नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं या इसी नौकरी में वेतन वृद्धि की मांग कर सकते हैं।

दूसरे के मन की बात जानने से लेकर कई तरह की बातों को लेकर जिज्ञासा बढ़ेगी। ऑफिस में साथ काम करने वालों से लेकर अधिकारियों तक कुछ लोगों से अपने करियर को लेकर बातचीत हो सकती है। योजनाएं धीमी गति से पूरी होगी। अचानक यात्राओं का योग बन रहा है। नई ऊर्जा का संचार हो सकता है।

नौकरी-धंधे में प्रगति हो सकती है। मेष राशि के स्टूडेंट्स इंटरव्यू में थोड़ा तनावग्रस्त और परेशान हो सकते हैं, लेकिन किस्मत का साथ मिलेगा और सफल हो जाएंगे। प्रोफेशन लाइफ के लिए समय थोड़ा नकारात्मक भी हो सकता है।

Latest Lifestyle News