A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र साप्ताहिक राशिफल: चंद्रमा पर राहु-केतु का अशुभ प्रभाव, इन राशियों पर पड़ेगा असर

साप्ताहिक राशिफल: चंद्रमा पर राहु-केतु का अशुभ प्रभाव, इन राशियों पर पड़ेगा असर

इस सप्ताह कई ग्रह अपनी राशि परिवर्तित करेंगे। जिसके कारण कुछ राशियों के लिए ये सप्ताह शुभ तो कुछ राशियों के लिए अशुभ साबित हो सकता है। इन 7 दिनों में चंद्रमा पर शनि और राहु-केतु का अशुभ असर रहेगा।

leo

सिंह

इन दिनों में आप जॉब और बिजनेस में अचानक बदलाव के लिए तैयार रहें। मानसिक तनाव बढ़ सकता है। आपको कुछ अनचाहे काम भी करने पड़ सकते हैं। साथ काम करने वालों या किसी दोस्त से विवाद हो सकता है। इस हफ्ते सोचे हुए काम पूरे नहीं हो पाएंगे। जरूरी मामलों में कन्फ्यूजन बना रहेगा। किसी भरोसेमंद दोस्त की सलाह काम आ सकती है।

आप जो भी काम करते हैं, उसमें आपकी भूमिका बढ़ेगी। इन दिनों में आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी भी मिल सकती है। इस सप्ताह आपकी कोई राज की बात भी उजागर होने की संभावना है। अचानक यात्राओं का योग बन रहा है। नए लोगों से मुलाकात हो सकती है। राजनीति से जुड़े लोगों के लिए समय ठीक है। सप्ताह के आखिरी दिनों में तनाव भी बढ़ सकता है। किस्मत के भरोसे आप कोई भी काम न करें तो अच्छा रहेगा। स्टूडेंट्स दौड़-भाग के कारण परेशान हो सकते हैं। इन दिनों में आपके कॉन्टैक्ट और मजबूत हो सकते हैं। खर्चे बढ़ सकते हैं। मुंह और दांतों के पुराने रोग परेशान कर सकते हैं। सप्ताह के आखिरी दिनों में चोट भी लग सकती है।

Latest Lifestyle News