A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र सप्ताहिक राशिफल: इस राशि के जातको हो सकता है नुकसान, रहे सचेत

सप्ताहिक राशिफल: इस राशि के जातको हो सकता है नुकसान, रहे सचेत

इस सप्ताह आप चाहे तो इस अवसरों का पूरा फायदा उठा सकते है। नए दोस्त बनेंगे। जिसके कारण कुछ तनाव और परेशानी कम होगी। इसके साथ ही मिथुन और कुंभ राशि के जातक थोडा संभल कर रहें। जानिए ये सप्ताह कैसा बीतेगा आपका। इस सप्ताह आपकी किस्मत कितनी चमकेगी।

Image Source : ptiमिथुन राशि

मिथुन राशि
इस राशि के जातक इस सप्ताह परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिलने की प्रबल संभावना है। समय आपके साथ है। कई दिनों से चली आ रही परेशानी का हल आज मिल सकता है। व्यावसायिक कार्य में व्यस्त रहेंगे। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहा प्रयास फलीभूत होगा। विरोधी सक्रिय रहेंगे। सामाजिक कार्यों में व्यस्त हो सकते हैं। राजनितिक कार्यों में आपको सफलता हासिल होगी। आप किसी विवाद के चक्कर में न पड़ें।

आपका अधिकतर समय इस सप्ताह घर पर ही बीतेगा, लेकिन बच्चों के काम के लिए आपको थोड़ी भाग-दौड़ करनी पड़ सकती है| दूसरों को आगे बढ़ने की प्रेरणा देंगे| पिता के आशीर्वाद के साथ दिन की शुरुआत करें, जरूर सफलता मिलेगी। आज किसी तरह के विवाद में फंसने से बचेंगे, तो ही अच्छा रहेगा। करियर में थोड़े बदलाव होंगे। साइंस से जुड़े लोगों को सफलता अवश्य मिलेगी इससे जुड़े विदेश रहने वाले लोगों की जिन्दगी में चार चांद लग सकते हैं। किसी पर आंख बंद करके विश्वास न करे। घर आए मेहमानों का स्वागत करने से आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी।  आपको अपने स्वभाव में विनम्रता लेन की जरूरत हैं।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News