A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र 20 से 26 मार्च: इस सप्ताह चंद्र कर रहा है राशि परिवर्तन, इन राशियों को मिलेगा धन लाभ

20 से 26 मार्च: इस सप्ताह चंद्र कर रहा है राशि परिवर्तन, इन राशियों को मिलेगा धन लाभ

धर्म डेस्क: इस सप्ताह चंद्रमा राशि परिवर्तन कर रहा है। वह धनु राशि से कुंभ राशि में प्रवेश कर रहा है। जिसके कारण इन दिनों में शुक्र उच्च राशि में रहेगा। जो कि हर राशि के जातकों के लिए फायदेमंद साबित होगा। जानिए अपनी राशि के बारें में...

Image Source : ptiवृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि
वर्तमान समय में विवाह के इच्छुक जातकों को विवाह से संबंधित निर्णय लेने के लिए अनुकूल समय है। आपको योग्य साथी मिल सकेगा। जो प्रेम संबंध में हैं, ऐसे जातक भी संबंध को अगले स्तर तक ले जाने का विचार बना सकते हैं।

सप्ताह का पूर्वार्ध आपके लिए आर्थिक मामलों में अनुकूल रहेगा। आप आमदनी में वृद्धि करने के लिए वर्तमान काम में विस्तार को लेकर अथवा नए काम की शुरूआत करने का भी विचार बनाएंगे। उधार-वसूली, लोन, इंसेंटिव आदि द्वारा आर्थिक उन्नति का योग प्रबल बनेगा।

जीवन साथी के साथ संबंधों में भी मधुरता आएगी। आपके मूड में रोमांस की मात्रा अधिक रहेगी। विपरीत लिंगी जातकों के प्रति आकर्षण बढ़ेगा। किसी बड़ी उम्र के व्यक्ति के साथ लंबे समय तक टिकने वाला प्रेम का संबंध बनाएंगे। बांर्इं आंख में कोई न कोई तकलीफ होने की संभावना रहेगी। सप्ताह के अंतिम दो दिन आपको संयम और धीरज से व्यतीत करने की सलाह है।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News