A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र 27 फरवरी से 5 मार्च: इन 7 राशियों के लिए शुभ साबित होगा ये सप्ताह

27 फरवरी से 5 मार्च: इन 7 राशियों के लिए शुभ साबित होगा ये सप्ताह

धर्म डेस्क: इस सप्ताह चंद्रमा कुंभ राशि से वृष राशि में प्रवेश करेगा। गोचर कुंडली में चंद्रमा की अच्छी स्थिति का असर सभी राशियों में थोड़ा शुभ तो थोड़ा अशुभ होगा। जानिए आपके लिए ये सप्ताह कैसा बीतेगा...

Image Source : ptiवृष राशि

वृष राशि
इस राशि के जातकों को इस सप्ताह धन लाभ मिलेगा। जीवनसाथी और पार्टनर से उपहार मिलेगा। इस सप्ताह दापत्यं जीवन के लिए अच्छा साबित हो सकता है। परिचित लोग आपकी मदद कर सकते हैं। आप समस्याओं को सुलझाने में भी सफल रहेंगे। सुख मिलेगा। आज कोर्ट कचहरी के मामलों में जीत मिलेगी मन खुश रहेगा।  

आर्थिक परेशानियां भी खत्म हो सकती है। प्रेम जीवन के लिए यह समय उत्तम नज़र आ रहा है। अपने प्रेमी के साथ डेटिंग पर जाने के लिए समय काफी अनुकूल रहेगा। सेहत की दृष्टि से यह अवधि सुख-शांतिपूर्ण दिखाई दे रही है।

आप घूमने-फिरने व स्वादिष्ट भोजन का आनंद उठाने में ज्यादा समय व्यतीत करेंगे। विदेश से जुड़ा बिज़नेस करने वाले लोगों को अच्छा लाभ मिलने की संभावना रहेगी। नौकरी में आपके विरोधी आपके ख़िलाफ साजिश रच सकते हैं, सावधान रहें। छात्रों की शिक्षा के लिए यह समय काफी प्रगतिशील रह सकता है। उच्च शिक्षा को लेकर वे लंबी दूरी की यात्रा भी कर सकते हैं।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News