A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र महिलाएं चाहती है अपना भाग्य बदलना, तो रात के समय करें ये काम

महिलाएं चाहती है अपना भाग्य बदलना, तो रात के समय करें ये काम

नई दिल्ली: ज्योतिष शास्त्र एक ऐसा शास्त्र है जिसमें हर समस्या के लिए कोई न कोई निवारण बताया गया है। जिससे आप हर समस्या से निजात भी पा सकती है। कई लोग मानते है कि

women do these measure for good luck- India TV Hindi women do these measure for good luck

नई दिल्ली: ज्योतिष शास्त्र एक ऐसा शास्त्र है जिसमें हर समस्या के लिए कोई न कोई निवारण बताया गया है। जिससे आप हर समस्या से निजात भी पा सकती है। कई लोग मानते है कि इन उपायों को केवल पुरुष ही कर सकते है। महिलाओं को इनसे दूर रहना चाहिए, लेकिन ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इन उपायों को महिलाएं भी अपने भाग्य को जगाने के लिए कर सकती है।

ये भी पढ़े-

इन उपायों को करने से माता लक्ष्मी कभी भी आपके घर से बाहर नही जाएगी। साथ ही आपके घर पर हमेशा महालक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी। साथ ही जो महिला इन कामों को करेंगी उसका तो भाग्य चमक जाएगा। साथ ही घर में कभी भी धन की कमी नहीं होगी। साथ ही आपके परिवार का स्वास्थ्य भी सही रहेगा, साथ ही शांति का निवास होगा। जानिए रात को सोने से पहले कौन से काम करना चाहिए।

  • जब भी रात को सोने जा रही हो तो उससे पहले किचन में पड़े हुए झूठे बर्तन धो लें और किचन को भी साफ कर लें। ऐसा करने से आपके घर पर हमेशा लक्ष्मी का वास होता है। जिससे आपके घर पर हमेसा वैभव, सम्पन्नता और शांति आती है।
  • आप जब भी सोने जा रही हो उससे पहले अपने घर की झाडू को दक्षिण-पश्चिम दिशा में छिपा कर रख दें। इससे आपको धन लाभ होगा।
  • सूर्यास्त होने के बाद अगर कोई बाहर का व्यक्ति यानी की आपका पड़ोसी या फिर कोई और आपसे दूध अथवा दही मांगे तो उसे मना कर दें। क्योंकि इन चीजों के साथ घर की लक्ष्मी भी उसके साथ चली जाएगी।

अगली स्लाइड में पढ़े और उपायों के बारें में

Latest Lifestyle News