A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र Yearly Horoscope 2018: जानिए राशि के अनुसार कैसा रहेगा आपका नया साल 2018

Yearly Horoscope 2018: जानिए राशि के अनुसार कैसा रहेगा आपका नया साल 2018

साल 2018 आने में कुछ ही दिन रह गए है। इसके साथ ही हम यह सोचने लगे है कि हमारा नया साल कैसा बीतेगा। जानिए राशि के अनुसार सभी राशियों के बारें में...

Image Source : ptiNew year Horoscope

मिथुन राशि
मिथुन जातकों के लिये वार्षिक राशिफल 2018 के अनुसार यह साल अच्छा रहने के आसार हैं। विशेषकर जो जातक पिछले कुछ समय से अपने करियर में एक नया मुकाम हासिल करना चाहते हैं उन्हें अपनी प्रतिभा व पराक्रम का  प्रदर्शन करने के इस वर्ष बेहतर अवसर उपलब्ध हो सकते हैं। दरअसल वर्ष का आरंभ कन्या लग्न में हो रहा है इस समय वर्ष लग्न व राशि के स्वामी लग्न से पराक्रम भाव में गोचररत रहेंगें। आपकी राशि से राशि स्वामी छठे घर में होंगे कुल मिलाकर इस वर्ष आप अपने प्रतिद्वंदियों को मात देने की क्षमता रखते हैं।

साल के पहले माह के मध्य में 17 जनवरी को मंगल स्वराशि वृश्चिक में प्रवेश करेंगें। यह समय आपको अपने प्रतिस्पर्धियों, विपक्षियों, विरोधियों पर हावि रखेगा। आपका पलड़ा भारी रखेगा हालांकि इस समय आपको रक्त संबंधी संक्रमण से बचने की आवश्यकता भी हो सकती है इसलिये अपनी सेहत के प्रति थोड़ा सचेत रहने की आवश्यकता भी आपको होगी। मार्च माह के पहले सप्ताहांत पर मंगल धनु राशि में चले जायेंगें। आपकी राशि से सातवें घर में शनि के साथ मंगल के आने से आपके दांपत्य जीवन में परेशानियां उत्पन्न हो सकती हैं। आपके स्वभाव में थोड़ा आक्रोश थोड़ा क्रोध उत्पन्न हो सकता है।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News