A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र मिथुन साप्ताहिक राशिफल 27 जून से 3 जुलाई: जमीन खरीदने का है बिल्कुल सही समय, बस रखें इस बात का ध्यान

मिथुन साप्ताहिक राशिफल 27 जून से 3 जुलाई: जमीन खरीदने का है बिल्कुल सही समय, बस रखें इस बात का ध्यान

मिथुन साप्ताहिक राशिफल 27 जून-3 जुलाई 2022: ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं मिथुन राशि वालों का आने वाला सप्ताह कैसा बीतेगा और किन उपायों से वो इसे और बेहतर कर सकते हैं। साथ ही ये भी जानते हैं कि किन बातों का ध्यान मिथुन राशि वालों को रखना चाहिए, जिससे किसी कार्य में अड़चन ना आए।

Gemini Weekly Horoscope 27 June-3 July 2022- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Gemini Weekly Horoscope 27 June-3 July 2022

Gemini Weekly Horoscope 27 June-3 July 2022 (मिथुन साप्ताहिक राशिफल 27 जून-3 जुलाई 2022): नया सप्ताह शुरू होने वाला है और इस नए सप्ताह के बीच नया महीना जुलाई भी शुरू हो जाएगा, आने वाला सप्ताह और महीना मिथुन राशिवालों के लिए कैसा रहेगा और किन उपायों से वो इसे और बेहतर कर सकते हैं जानते हैं मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से। साथ ही ये भी जानते हैं कि किन बातों का मिथुन राशिवालों को ध्यान रखना है और कौन से कार्य नहीं करने हैं।

मिथुन राशि

गणेश कहते हैं कि मिथुन राशि वालों को पारिवारिक और सामाजिक गतिविधियों में अपनी उपस्थिति दर्ज करानी चाहिए। इससे संपर्कों की सीमाएं और पहचान बढ़ेगी। मिथुन राशि वाले यदि भूमि संबंधी गतिविधियों में निवेश करने की योजना बना रहे हैं तो इसे जल्द ही लागू करें। कभी-कभी आपके विचारों में अंधविश्वास और संदेह जैसी नकारात्मक बातें दूसरों के लिए परेशानी का कारण बन सकती हैं, इसलिए आपके लिए बेहतर यही है कि निगेटिविटी छोड़कर अपना मन क्रिएटिव कामों में लगाएं । अपनी कमियों को बदलें। युवा भी बेकार की गतिविधियों में समय बर्बाद न करें। कार्यक्षेत्र में कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेने में थोड़ी परेशानी होगी। घर का माहौल खुशनुमा रहेगा। एलर्जी और खांसी की समस्या हो सकती है।

(डिस्क्लेमर: इस लेख में व्यक्त विचार लेखक के हैं। इंडिया टीवी इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करता। )

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

ये भी पढ़ें - 

Chanakya Niti: ऐसे लोगों से हमेशा रहना चाहिए सावधान, जानिए क्या कहती है चाणक्य नीति

अच्छा समय आने से पहले मिलते हैं ये 10 शुभ संकेत, आपको मिले तो समझिए खुलने वाली है किस्मत

Vastu: रूम फ्रेशनर की जगह घर में रखें ये एक चीज, रहेगा सुकुनभरा दिन

Ardra Nakshatra 2022: आद्रा नक्षत्र में प्रवेश कर चुके हैं सूर्य, बारिश समेत मिलेंगे आपको ये लाभ

Om: ॐ का जाप करने के हैं कई चमत्कारिक फ़ायदे, बस इन बातों का रखें ध्यान

Latest Lifestyle News