A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र कर्ज उतारने में मदद करते हैं शनिदेव, इस मंत्र से कर सकते हैं खुश

कर्ज उतारने में मदद करते हैं शनिदेव, इस मंत्र से कर सकते हैं खुश

आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे हैं जिससे कि अगर आपके ऊपर लोन है या आपकी ईएमआई जा रही है कैसे खुद को अमीर बनाना है और कर्ज को खत्म करना है।

कर्ज उतारने में मदद करते हैं शनिदेव, इस मंत्र से कर सकते हैं खुश- India TV Hindi Image Source : INDIA TV कर्ज उतारने में मदद करते हैं शनिदेव, इस मंत्र से कर सकते हैं खुश

Astrology Tips: बढ़ती महंगाई की वजह से हर व्यक्ति परेशान है, और ज्यादातर लोगों के ऊपर  ऋण यानी कि लोन होता है। कोई घर के लिए लोन लेता है, तो कई गाड़ी के लिए वहीं कई लोग अपने बच्चों की पढ़ाई के लिए लोन लेते हैं। इनकम का बड़ा हिस्सा तो लोन की ईएमआई चुकाने में चला जाता है। आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे हैं जिससे कि अगर आपके ऊपर लोन है या आपकी ईएमआई जा रही है कैसे खुद को अमीर बनाना है और कर्ज को खत्म करना है।

कर्ज मुक्ति के लिए क्या करें?

अगर आपके पास कर्जा ज्यादा है या फिर आपकी जमीन या संपत्ति को लेकर कई विवाद हो रहा है तो हनुमान जी की पूजा करिए। हनुमान जी की पूजा करने से ये सारे कष्ट दूर होते हैं। वहीं कर्ज उतारने के लिए आपको शनिदेव की पूजा करना भी लाभयाद हो सकता है।

ऋण मुक्ति दिलाने वाला मंत्र

  • ऋण से परेशान हैं तो ऋण मुक्त करने वाला मंत्र ॐ ऋणमुक्तेश्वर महादेवाय नम: का हर रोज जाप करें, आप कम से कम 108 बार जाप करें तो पाको लाभ होगा।
  • शिवजी की उपसना भी कर सकते हैं, इससे भी ऋण उतरता है।
  • ऋण मुक्ति के लिए हर रोज ॐ ऋणमुक्तेश्वर महादेवाय नम: का कम से कम 108 बार जाप करें तो लाभ होगा।
  • शिवजी का अभिषेक करना चाहिए।

वहीं बुधवार को सवा पाव मूंग उबालकर घी-शक्कर मिलाकर खाएं।
रात को बर्तन में जौ भरकर सिर के पास सोएं। अगले दिन इसे गरीबों में बांट दीजिए।

 

 

Latest Lifestyle News